WhatsApp पर किसी को फ़ैन्सी और स्टाइलिश टेक्स्ट में भेजना है मैसेज, तो यह है शानदार तरीका

|

जब भी हम किसी को मैसेज भेजना चाहते हैं तो हम अपने मोबाइल पर व्हाट्सएप को ओपन करते हैं। दरअसल WhatsApp आज हमारे जीवन में एक अलग ही जगह बना चुका है। फेसबुक स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर हम सिर्फ किसी को टेक्स्ट मैसेज ही नहीं बल्कि वीडियो, ऑडियो भी भेज सकते हैं। इसके अलावा हम ऑडियो और वीडियो कॉल भी कर सकते हैं।

 
WhatsApp पर किसी को फ़ैन्सी और स्टाइलिश टेक्स्ट में भेजना है मैसेज, तो यह है शानदार तरीका

वहीं आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी ट्रिक के बारे में जिसकी मदद से आप व्हाट्सएप पर स्टाइलिश फॉन्ट का यूज करके किसी को भी फ़ैन्सी मैसेज भेज सकते हैं। मतलब आप अलग-अलग तरह के टेक्स्ट में मैसेज भेज सकते है।

WhatsApp पर किसी को फ़ैन्सी और स्टाइलिश टेक्स्ट में भेजना है मैसेज, तो यह है शानदार तरीका

तो नीचे हमने पूरी ट्रिक बताइए आप उसको फॉलो करके किसी को भी अलग अलग अंदाज में।

इससे पहले आपको बता दें कि WhatsApp की तरफ से ऐसा कोई फीचर नहीं है जिसकी मदद से आप स्टाइलिश फॉण्ट में मैसेज भेज सकें। इसके लिए हमें थर्ड पार्टी वेबसाइट की जरूरत पड़ेगी।

इन स्टेप को करें फॉलो

- तो सबसे पहले गूगल में जाएं और यहां इस https://lingojam.com/StylishTextGenerator वेबसाइट को ओपन करें।

- इसके बाद आपको एक खाली बॉक्स दिखाई देगा वहां पर आप वह सब टेक्स्ट लिख सकते है जिसको आप अलग तरह के फैंसी टेक्स्ट में देखना चाहते है। हालांकि ये टेक्स्ट सिर्फ अंग्रेजी शब्दों को पकड़ता है।

- इसके बाद बगल वाले बॉक्स में आपको अलग-अलग तरह के फैंसी और स्टाइलिश फॉण्ट देखने को मिलेंगे वहां पर आप कॉपी करके अपने व्हाट्सएप पर किसी को भी मैसेज भेज सकते हैं।

- साथ ही यहाँ आपको एक या दो नहीं बल्कि बहुत सारे अलग-अलग टेक्स्ट देखने को मिलेंगे। इस तरह अगर आप भी चाहते है कि किसी को बर्थडे या मैरिज एनिवर्सरी पर स्टाइलिश और फैंसी टेक्स्ट में मैसेज भेजें, तो यह बहुत अच्छा तरीका है।

 
Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Want To Send WhatsApp Messages in a fancy and stylish font, then follow this process

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X