Tesla के CEO ने ट्वीट में कहा, ट्विटर को छोड़ रहे हैं यूजर्स

|

Twitter Vs Elon Musk: ट्विटर के खिलाफ चल रही अदालती लड़ाई के बीच, टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने कहा है कि लगभग सभी ट्विटर खातों (Twitter Accounts) के साथ बातचीत बहुत कम होती जा रही है. मस्क ने ट्विटर पर लिखा, "हाल के हफ्तों और दिनों में लगभग सभी ट्विटर खातों के साथ इंटरेक्टशन बातें बहुत कम हुई है".

 
Twitter Vs Elon Musk:Tesla के CEO ने ट्वीट में कहा, ट्विटर को...

बता दें, कुछ दिनों पहले माइक्रोब्लॉगिंग (Microblogging) साइट ने मस्क के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया था, जब उन्होंने 44 बिलियन अमरीकी डालर (44 billion USD) यानी भारतीय रुपये के हिसाब से यह तीन लाख 37 हजार कड़ोड के अधिग्रहण सौदे से पीछे हटने का फैसला लिया था.

एक अन्य ट्वीट में मस्क ने कहा, टेस्ला+ट्विटर->ट्विज़लर (In another tweet, Musk said, Tesla+Twitter->Twizzler).

Elon Musk के ट्वीट पर लोगों ने किया कमेंट्स

Elon Musk के ट्वीट पर कमेंट्स (Comments) की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा, "सच है". हालांकि एक यूजर ने मस्क के ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए कहा, "नहीं, एलोन हम आपको एक्टिवली अनदेखा कर रहे हैं. इसके अलावा, क्या आप इतने व्यर्थ हैं कि आप अपने जीवन को ट्विटर इंटरैक्शन की डिग्री में माप रहे हैं"? एक यूजर ने कहा, "ये तो बहुत अच्छा हुआ."

Twitter Vs Elon Musk:Tesla के CEO ने ट्वीट में कहा, ट्विटर को...

Twitter ने कार्यवाही में तेजी लाने के लिए प्रस्ताव किया पेश

Twitter ने कार्यवाही में तेजी लाने के लिए एक प्रस्ताव पेश किया और सितंबर में चार दिवसीय परीक्षण (four day trial) का अनुरोध किया है. वहीं, मस्क की कानूनी टीम ने प्रस्ताव का विरोध किया है. बता दें, मस्क ने ट्विटर के समझौते के कई उल्लंघनों के कारण सौदे को स्थगित करने का फैसला किया है. अप्रैल में Elon Musk ने Twitter के साथ 54.20 अमरीकी डॉलर (USD) प्रति शेयर के हिसाब से लगभग 44 बिलियन अमरीकी डॉलर के लेन-देन में एक अधिग्रहण समझौता किया था. हालांकि, मस्क ने मई में सौदे को रोक दिया. ताकि उनकी टीम ट्विटर के दावे की सत्यता की समीक्षा कर पाए. जून में Elon Musk ने Twitter पर आरोप लगाया कि ट्विटर सक्रिय रूप से उनके सूचना अधिकारों का विरोध कर रहा है.

 

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk

बता दें कि कुछ महिनों पहले ही दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलोन मस्क (Elon Musk) ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को खरीदा है. इस दौरान एलोन मस्क का ट्विटर खरीदने का प्रोपोजल चर्चा में बना रहा. वहीं इन्होेंने एक बार इस प्रस्ताव को नकार भी दिया था लेकिन दोबारा से 44 बिलियन डॉलर यानी करीब 3378 अरब रुपये में Twitter को खरीद लिया.

एलोन मस्क और ट्विटर के बीच पिछले कुछ समय से बातचीत चल रही थी. एलोन मस्क का मानना है कि फ्री स्पीच के लिए ट्विटर को प्राइवेट करना होगा और इसी वजह से उन्होंने ट्विटर को खरीदने का फैसला किया था.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Let me tell you, a few days ago, the microblogging site filed a lawsuit against Musk, when he backed out of the acquisition deal worth 44 billion USD (44 billion USD) i.e. Indian rupees. had taken the decision.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X