वे2एसएमएस का नया अवतार एसएमएस के साथ अब खबरें भी मिलेंगी

By Rahul
|

बिना किसी शुल्क के इंटरनेट के जरिए मोबाइल पर एसएमएस भेजने की सुविधा देने वाले वे2एसएमएस नए अवतार में फिर से वापसी की है। वे2 के नए नाम से शुरू किए गए इस वेबसाइट के जरिए कंपनी अब एसएमएस भेजने की सुविधा प्रदान करने के अलावा ताजा खबरें भी प्रसारित करेगी। वे2 से अंग्रेजी के साथ-साथ आठ भारतीय भाषाओं में लघु समाचार सेवा शुरू की गई है।

 

पढ़ें: गूगल ने रंग-बिरंगे डूडल से किया नए साल का आगाज..!

 वे2एसएमएस का नया अवतार एसएमएस के साथ अब खबरें भी मिलेंगी

वे 2 नाम से मोबाइल एप भी लांच किया गया है, जिसका इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को कोई खबर 400 वर्ड की पत्रिका के रूप में मिलेगी। इस सेवा हेतु कम्पनी के संस्थापक राजू वनापला ने लगभग 20 लाख डॉलर का निवेश किया है और मोबाइल एप्लिकेशन की इस नई रोमांचक सेवा को शुरू करने में लगभग एक वर्ष का समय लग गया।

राजू वनापला ने कहा, "वे2 अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगू, मराठी, मलयालम, तमिल, बंगाली, गुजराती और कन्नड़ भाषाओं में ये खबरें जारी करेगा, जो समय के आभाव के चलते समाचार से वंचित रहने वाले लोगों हेतु निश्चित रूप से कहीं भी और कभी भी खबर पहुंचाने में उपयोगी साबित होगा।"वे2 एसएमएस के इस समय लगभग 4.5 करोड़ उपभोक्ता हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Way2SMS, a city-based free SMS service provider, on Wednesday said it has rebranded itself as Way2 and is foraying into short news service to reflect both the evolution of the company as well as its vision for the future.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X