इस AC को अपने गले में पहनें, बटन दबाते ही आपको गर्मी से मिलेगी राहत

|

आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो मिनटों में गर्मी को दूर कर देगा और एयर कंडीशनर जैसी ठंडक आपको देगा. भारत के कई राज्यों में कभी-कभी बारिश के कारण मौसम में शुष्क गर्मी पड़ने लगती है, जिस से निपटने में आम पंखे फेल हो जाते हैं. दरअसल, ये गर्मी ऐसी होती है जिसमें आपके शरीर से पसीना निकलता रहता है और इस गर्मी से सिर्फ एयर कंडीशनर ही आपको राहत दे सकता है. ये एयर कंडीशनर इतना छोटा है कि आप इसे अपने साथ कहीं भी लेकर जा सकते हैं.

 
इस AC को अपने गले में पहनें, बटन दबाते ही आपको गर्मी से मिलेगी राहत

बता दें कि यह स्ट्रीट सागा नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध है , जहां से आप इसे ₹249 में खरीद सकते हैं. इसकी खासियत की बात करें तो इसमें ग्राहकों को एक दमदार मोटर देखने को मिलती है साथ ही इसमें एक छोटा सा डिस्प्ले भी लगाया गया है जो इसकी चार्जिंग को बताता है. इसे आप आसानी से चार्ज कर सकते हैं. इसे चलाने के लिए बस इसके बीच में लगे एक बटन को ऑन करना होता है और यह हवा देना शुरू कर देता है.

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं वह असल में एक हैंगिंग फैन है जिसे आप अपने गले में लटका सकते हैं. इसका नाम Necklace Fan Mini Wearable Fans है. यह आकार में किसी लाइटर के साइज जैसा है. इसे आप अपने गले में लटका कर कहीं पर भी जा सकते हैं. इसकी सबसे खास बात यह है कि यह इतनी तेज हवा फेकता है कि गर्म से गर्म मौसम में आपको तगड़ी कूलिंग मिलती है.

इस AC को अपने गले में पहनें, बटन दबाते ही आपको गर्मी से मिलेगी राहत

अगर आप भी कम कीमत में एसी जैसा हवा लेना चा रहे है तो यह Necklace Fan Mini Wearable Fans आप के लिए बेस्ट है. इस एयर कूलर का इस्तेमाल आप अपने ऑफिस टेबल से लेकर कैपिंग तक निजी इस्तेमाल के लिए कर सकते हैं. आकार में छोटा होने के साथ-साथ इसकी कीमत भी कम है.

 
Best Mobiles in India

English summary
The device we are talking about is actually a hanging fan that you can hang around your neck. Its name is Necklace Fan Mini Wearable Fans. It is like the size of a lighter in shape. You can hang it around your neck and go anywhere.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X