व्‍हाट्सएप में जल्‍द आएगा ये नया फीचर

Written By:

हाल ही में अचानक से सुबह उठकर व्‍हाट्सएप देखने वालों को मार्क का सरप्राइज मिला। जी हां, इस सरप्राइज में व्‍हाट्सएप का लुक ही बदल गया था। लोगों के द्वारा लिखा गया स्‍टेटस अब बदल चुका था और उनको हर दिन एक पिक्‍चर को अपलोड करने का स्‍पेशल स्‍टेटस फीचर दे दिया गया था। पर व्‍हाट्सएप के पूरी तरह संतुष्‍ट लोगों को मार्क का ये सरप्राइज रास नहीं आया और उन्‍होंने इसकी आलोचना कर डाली।

व्‍हाट्सएप में जल्‍द आएगा ये नया फीचर

व्‍हाट्सएप के इस नए की आलोचना बहुतेरे लोगों ने फेसबुक और ट्वीटर पर सबसे ज्‍यादा की। और तो और लोगों ने गूगल प्‍ले स्‍टोर पर भी कमेंट देना शुरू किया कि उन्‍हें पुराना वर्जन ज्‍यादा पसंद था। अगर आप इस फीचर को ध्‍यान से देखें तो यह फीचर आपको स्‍नैपचैट से इंस्‍पायर दिखेगा।

व्‍हाट्सएप में जल्‍द आएगा ये नया फीचर

हालांकि, व्‍हाट्सएप इसे यूनिक फीचर के तौर पर ही पेश कर रहा है ताकि लोग तस्‍वीरों के माध्‍यम से अपनी बात को ज्‍यादा अच्‍छी तरीके से ज़ाहिर कर पाएं। लेकिन ट्विटर यूजर WABetaInfo ने हाल ही में ख़बर लीक की है कि व्‍हाट्सएप अपने टेक्‍स्‍ट स्‍टेटस फीचर को टैगलाइन के नाम से ला सकता है।

जानिए कैसे खेलते हैं फेसबुक मैसेंजर पर स्नेक गेम!

इस बात की संभावना कहीं ज्‍यादा है कि ऐसा हो, क्‍योंकि अब तक ट्विटर यूजर WABetaInfo ने जितनी भी बातों के बारे में बताया है या किसी ख़बर व फीचर को लीक किया है, वो लगभग सही ही निकली है।

आपको बता दें कि अगर ये फीचर आ जाता है तो लोग आसानी से अपने स्‍टेटस पर कुछ लिख पाएंगे और इमोजी भी लगा पाएंगे। साथ ही लीक के मुताबिक, प्राइवेसी सेटिंग में कुछ फर्क लाया जा सकता है।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

English summary
Facing backlash and user anger at the new changes in the app, WhatsApp is reportedly bringing back the old Status feature that allowed users to set up a text message as their status in their users profiles. However, now the feature once it is back will be called Tagline.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा नेता  बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
भाजपा नेता बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
 Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील:  IB सूत्र
Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील: IB सूत्र
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot