WhatsApp के इस नए फीचर ने मचाया बवाल! फैंस की बढ़ाई धड़कने, जानिए कैसे करना है इस्तेमाल

|
WhatsApp के इस नए फीचर ने मचाया बवाल! फैंस की बढ़ाई धड़कने

How to Use WhatsApp Call Links Feature: व्हाट्सएप ने इस सप्ताह की शुरुआत में व्हाट्सएप ऑडियो और वीडियो कॉल के लिए कॉल लिंक फीचर की घोषणा की। व्हाट्सएप पर कॉल लिंक अनिवार्य रूप से आपको कॉल के लिए एक लिंक बनाने और इसे किसी व्यक्ति या ग्रुप के साथ शेयर करने की अनुमति देता है। अब, व्हाट्सएप कॉल लिंक फीचर बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट हो रहा है क्योंकि इस हफ्ते की शुरुआत में मेटा ने पुष्टि की थी।

 

बहुत जल्द मिलेगा अपडेट

Android v 2.22.2.1.13 के लिए नया बीटा यह नई फीचर लाता है और यह इस नए अपडेट के साथ सभी बीटा यूजर के लिए रोल आउट हो जाएगा और अपडेट के स्थिर चैनल पर लोग इसे कुछ दिनों में प्राप्त करेंगे। व्हाट्सएप का यह नया फीचर अन्य लोकप्रिय ऐप जैसे गूगल मीट, माइक्रोसॉफ्ट टीम्स, जूम और बहुत कुछ के समान काम करता है।

WhatsApp के इस नए फीचर ने मचाया बवाल! फैंस की बढ़ाई धड़कने

WhatsApp Call Links Feature

इस नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको यह चेक करना है की आपको न्य अपडेट मिला है या नहीं इसके लिए आप Google Play Store पर जाकर नया वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई अपडेट है तो व्हाट्सएप ऐप को अपडेट करें। अब, ऐप खोलें और "Call" टैब पर जाएं और आपको टॉप पर एक नया विकल्प दिखाई देगा - "Create call link"। अभी तक, यह ऑप्शन केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो Android के लिए नए v 2.22.2.1.13 बीटा पर चल रहे हैं।

 

WhatsApp Call Links Feature का ऐसे करें इस्तेमाल

  1. अपने फोन में व्हाट्सएप खोलें
  2. स्वाइप करें और कॉल टैब पर जाएं
  3. "कॉल लिंक बनाएं" पर टैप करें
  4. आपके कॉल के लिए एक अनोखा लिंक बनाया जाएगा
  5. कॉल टाइप पर टैप करें और वीडियो या वॉयस चुनें
  6. आप व्हाट्सएप के माध्यम से लिंक शेयर कर सकते हैं, लिंक की कॉपी बना सकते हैं, और लिंक को अन्य माध्यमों जैसे ट्विटर इंस्टाग्राम, मैसेज, मेल, ड्राइव इत्यादि के माध्यम से शेयर कर सकते हैं।
 
Best Mobiles in India

English summary
WhatsApp announced the Call Links feature for WhatsApp audio and video calls earlier this week. Call Links on WhatsApp essentially allows you to create a link for a call and share it with an individual or a group.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X