अब ये खास यूजर्स भी उठा सकेंगे वॉट्सएप का मजा

Written By:

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सएप के पूरी दुनिया में काफी यूजर्स हैं। ये एक ऐसा ऐप है, जो कम ही समय में एंड्रॉइड से लेकर आईफोन यूजर्स तक का फेवरेट बन गया है। इन रिपोर्ट्स के अनुसार, अब ऐपल iPad यूजर्स भी वॉट्सएप का मजा उठा सकेंगे। बता दें कि फिलहाल वॉट्सएप ऐप को ओपरेटिंग सिस्टम पर रन करने के लिए डिजाइन किया गया है और ये सभी मेजर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। वॉट्सएप बीटा इंफो के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के ट्वीट को देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी इस पॉपुलर ऐप को जल्द ही आईपैड के लिए भी जारी कर सकती है।

अब ये खास यूजर्स भी उठा सकेंगे वॉट्सएप का मजा

WABetaInfo के ट्विट के अनुसार, वॉट्सएप को ऐपल iPad यूजर्स के लिए भी पेश कर दिया जाएगा। एक अन्य रिपोर्ट में सामने आया है कि फेसबुक की इंस्टेंट मैसेजिंग सर्विस व्हाट्सएप के डेस्कटॉप 0.2.6968 ऐप को iPad एप्लिकेशन के लिए कंफर्म किया है। अगर कंपनी जल्द ही ऐसा करती है, तो निश्चित ही वॉट्सएप के यूजर्स की संख्या और बढ़ जाएगी।

Whatsapp से बेहतर फीचर्स रखते हैं ये 5 चैटिंग ऐप्स

अगर आप वॉट्सएप यूजर हैं, तो ये जानते होगें कि वॉट्सएप ने पिछले कुछ समय में अपने प्लेटफॉर्म पर कई फीचर्स शुरू किए हैं। इनमें सबसे पॉपुलर और लेटेस्ट फीचर है डीलिट फॉर ऑल। इस फीचर में यूजर्स 7 मिनट के अंदर सेंड किए गए मैसेज को डिलीट कर सकते हैं।

ये फीचर्स OnePlus 5T को बनाते हैं OnePlus 5 से अलग

इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में वॉट्सएप का बिजनेस वर्जन ऐप वॉट्सएप बिजनेस भी लॉन्च कर दिया है। इस ऐप की खासियत है कि इसमें यूजर्स के रियल अकाउंट को वॉट्सएप वैरिफाई करेगा। जिससे फेक वॉट्सएप अकाउंट को पहचाना जा सकेगा।

सैमसंग अपने पॉपुलर मिड बजट स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन जल्द करेगी लॉन्च

इसके अलावा वॉट्सएप जल्द ही वॉट्सएप पेमेंट वॉलेट लॉन्च कर सकता है। बता दें कि चैटिंग ऐप स्नैपचैट और टेलीग्राम ऐप को वॉट्सएप का कड़ा कॉम्पिटीटर कहा जा सकता है। इंडिया में टेलीग्राम ऐप के बहुत ज्यादा यूजर्स नहीं है, लेकिन कई देशों में टेलीग्राम ऐप को काफी पसंद किया जाता है। ये ओपन-सोर्स मैसेजिंग ऐप हैं, जिसमें व्हॉट्सऐप की तरह कई यूजफुल फीचर्स हैं।



English summary
WhatsApp confirmed to be working on Apple iPad app. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
रेप को हथियार की तरह इस्‍तेमाल करते हैं आतंकी, Sex Slave ने सुनाई आपबीती
रेप को हथियार की तरह इस्‍तेमाल करते हैं आतंकी, Sex Slave ने सुनाई आपबीती
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
Opinion Poll

Social Counting