बंद हुआ Whatsapp, नहीं कर रहा काम

By Agrahi
|
WhatsApp 'Delete for everyone' फीचर

दुनिया की सबसे पॉपुलर मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप ने आज कई लोगों को परेशान किया। ऐप के अचानक से काम न करने के कारण हजारों यूज़र्स परेशान रहे। काफी लम्बे समय तक इस ऐप पर कोई रेस्पोंस नहीं देखा गया। यूज़र्स द्वारा भेजे हुए मैसेज न तो डिलीवर को रहे थे और न ही कोई मैसेज रिसीव हो रहे थे।

 

व्हाट्सऐप एक ऐसी ऐप है जिसका इस्तेमाल यूज़र लगभग पूरे दिन करता है। इस ऐप हर करोड़ों मैसेज शेयर किए जाते हैं। ऐसे में व्हाट्सऐप का डाउन होना, जाहिर है कई यूज़र्स को परेशान करेगा। ऐसा ही कुछ शुक्रवार को भी हुआ। व्हाट्सऐप का सर्वर काफी समय तक डाउन रहा। हालांकि कुछ समय बाद यह ऐप काम करने लगी।

बंद हुआ Whatsapp, नहीं कर रहा काम

गूगल प्ले स्टोर में है Fake Whatsapp, इसे डाउनलोड किया तो हो सकती है मुसीबतगूगल प्ले स्टोर में है Fake Whatsapp, इसे डाउनलोड किया तो हो सकती है मुसीबत

व्हाट्सऐप के बंद हो जाने के बाद से ट्विटर पर कई यूज़र्स ने ट्वीट भी किया है। वहीं हाल ही में यह भी खबर आई है कि व्हाट्सऐप का फेक वर्जन गूगल प्ले स्टोर में देखा गया है। इस फेक व्हाट्सऐप को कई यूज़र्स ने डाउनलोड भी कर लिया है। कहा जा रहा है की फेक व्हाट्सऐप मालिशियस वर्जन भी हो सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Whatsapp Down, not working for many users. Users are upset and twitter is loaded.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X