WhatsApp Feature: अब ग्रुप में हो सकेगी वॉयस कॉल और वीडियो कॉल

By Agrahi
|

एक बिलियन से अधिक यूज़र बेस के साथ व्हाट्सऐप सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप बन चुका है. इस ऐप को और पसंदीदा बनाने के लिए कंपनी अपने फोन पर नए फीचर्स दे रही है, जो की यूज़र्स के लिए बेहद फायदेमंद हैं. कंपनी का लक्ष्य अपने यूज़र्स का अनुभव और बेहतर बनाना है.

WhatsApp पर यूज हो रही स्टोरेज को कैसे करें कंट्रोल
 

सिंगल कैमरा एंड्रायड फोन में कैसे पाएं डूअल कैमरे जैसे Bokeh इफ़ेक्ट?सिंगल कैमरा एंड्रायड फोन में कैसे पाएं डूअल कैमरे जैसे Bokeh इफ़ेक्ट?

WhatsApp Feature: अब ग्रुप में हो सकेगी वॉयस कॉल और वीडियो कॉल

WhatsApp और Facebook पर रिकॉर्ड करें अपने वीडियो कॉलWhatsApp और Facebook पर रिकॉर्ड करें अपने वीडियो कॉल

फेसबुक की मालिकाना मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप के कई फीचर्स फिलहाल बीटा टेस्टिंग पर हैं, जिनके जल्द ही आम यूज़र्स के लिए रोल आउट होने की उम्मीद है. इन्हीं में से एक और शानदार फीचर हाल ही में सामने आया है. यह फीचर खास ग्रुप और ग्रुप मेंबर्स के लिए है.

ग्रुप वॉयस कॉल

ग्रुप वॉयस कॉल

इस नए फीचर के चलते अब यूज़र्स ग्रुप कॉल कर सकेंगे. यह फीचर ग्रुप के मेंबर्स को यह नई शानदार सुविधा देगा, जिसके तहत ग्रुप वॉयस कॉल की जा सकेंगी.

iOS पर आ चुका है फीचर

iOS पर आ चुका है फीचर

कहा जा रहा है की iOS पर यह फीचर आ चुका है, उम्मीद की जा रही है की एंड्रायड पर भी इसे जल्द ही देखा जाएगा. हालांकि यह होगा, इसकी कोई जानकारी नहीं है. इसको फिलहाल 2.17.70 बीटा वर्जन पर देखा गया है.

व्हाट्सऐप लाइव लोकेशन
 

व्हाट्सऐप लाइव लोकेशन

हाल ही में व्हाट्सऐप पर कई लाइव लोकेशन का फीचर भी सामने आया था. जिसमें यूज़र्स अपनी लाइव लोकेशन, रियल टाइम अपडेट को अपने कॉन्टेक्ट्स के साथ शेयर कर सकते हैं.

 
Best Mobiles in India

English summary
WhatsApp group voice calls feature likely coming soon. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X