WhatsApp एडिट मैसेज फीचर की टेस्टिंग में जुटा, जल्द हो सकता है लॉन्च

|

WhatsApp दुनिया के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म में से एक है। इसकी लोकप्रियता के कारण, डेवलपर्स लगातार नई सुविधाओं को जोड़ने और लगातार WhatsApp में सुधार करने पर काम कर रहा हैं। हाल ही में, व्हाट्सएप बीटा ने एक नया फीचर पेश किया है जो यूजर्स को मैसेज की तारीख के अनुसार सॉर्ट करने और अपना ऑनलाइन स्टेटस छिपाने की सुविधा देता है।

 
WhatsApp एडिट मैसेज फीचर की टेस्टिंग में जुटा, जल्द हो सकता है लॉन्च

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp मैसेजिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही लॉन्च करने वाला है. जिससे यूजर्स को भेजे गए मैसेज को एडिट करने की अनुमति दे सकता है।

WhatsApp फीचर कैसे करेगा काम

WhatsApp फीचर कैसे करेगा काम

हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह फीचर कैसे काम करेगा, यह संभावना है कि व्हाट्सएप मैसेज में एक 'एडिटेड' लेबल जोड़ दिया जाएगा, ताकि दूसरे व्यक्ति को पता चले कि मैसेज एडिटेड किया गया है।

एक रिपोर्ट में यह भी है कि यूजर्स एक निश्चित समय के लिए मैसेज को एडिट करने में सक्षम हो सकते हैं। एंड्रॉइड 2.22.20.12 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा में, मैसेज एडिटेड बीटा अभी टेस्टर्स के लिए उपलब्ध नहीं किया गया है।

यूजर्स को करना पड़ेगा इंतजार
 

यूजर्स को करना पड़ेगा इंतजार

दिलचस्प है कि इस साल मई में, व्हाट्सएप उसी फीचर पर काम कर रहा था, लेकिन अचानक बिना कुछ बताए इसे छोड़ने का फैसला किया था। इस दौरान कहा गया कि इस पर बोलने के लिए हमारे पास कोई शब्द नहीं है कि यह व्हाट्सएप फीचर कब तक आएगा, इसलिए अभी यूजर्स को कुछ समय का इंतजार करना पड़ सकता है।

इस महीने की शुरुआत में, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि व्हाट्सएप अक्टूबर की शुरुआत में पुराने iPhones पर काम करना बंद कर सकता है और इसके बारे में iOS 10 और iOS 11 उपयोगकर्ताओं को अलर्ट करना शुरू कर दिया है।

WhatsApp ने इतने लाख अकाउंट्स को किया बैन

WhatsApp ने इतने लाख अकाउंट्स को किया बैन

WhatsApp ने बताया कि उसने जुलाई महीने में 20 लाख से ज्यादा अकाउंट्स को बैन कर दिया है। यह जून में जारी रिपोर्ट की तुलना में सबसे अधिक है। जून में व्हाट्सएप पर 22 लाख से अधिक खातों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। WhatsApp ने यह भी खुलासा किया है कि उसने अलग-अलग यूजर्स की शिकायतों के आधार पर अकाउंट्स को बैन किया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
WhatsApp beta has introduced a new feature that allows users to sort messages by date and hide their online status. Now, according to a report by WABetaInfo, the WhatsApp messaging platform is about to launch soon. Which allows users to edit the sent message.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X