रोबोट भी खरीदने चला iPhone 6S

Posted By:

पूरी दुनिया iPhone की दीवानी है। हर कोई iphone को अपनी जेब में लेकर घूमना चाहता है। एप्पल के iphone 6 ने तो पूरी दुनिया में धमाल मचा दी है। अब कंपनी ने जबसे अपने नए फ़ोन iPhone 6S को लॉन्च किया है तब से यूज़र्स में उसे खरीदने की बेचेनी है। हर कोई बेसब्री इस फोन का इन्तजार कर रहा है।

रोबोट भी खरीदने चला iPhone 6S

शुक्रवार सुबह ऑस्ट्रेलिया और कुछ अन्य देशों में इसकी बिक्री शुरु हो गई। सिडनी के स्टोर के बाहर एक रोबोट को भी iphone 6S के खरीदारों की लाइन में शामिल हुआ देखा गया। दरअसल, लूसी केली नाम की महिला भी iPhone 6S खरीदना चाहती थी। लेकिन अपनी ड्यूटी के कारण लूसी का लाइन में लगना मुश्किल था। तब लूसी ने लाइन में लगने का स्मार्ट तरीका निकाला। उसने अपनी जगह रोबोट को खड़ा कर दिया। उसका नंबर तीसरा है। शुक्रवार सुबह जब स्टोर खुला तो लूसी सबसे पहले लेटेस्ट आईफोन खरीदने वाले कस्टमर्स में शामिल हो गईं।

लांच होने से पहले ही लीक हो गई इन स्‍मार्टफोन्‍स की कीमतें

केली बताती हैं कि मैं ड्यूटी पूरी करते हुए सबसे पहले आईफोन खरीदना चाहती थी। मेरे आफिस में कई रोबोट हैं। उनसे ही मुझे आइडिया आया कि क्यों न अपनी जगह रोबोट को लाइन में लगा दिया जाए। मुझसे पहले भी दो शख्स लाइन में हैं। इनमें से एक तो 17 दिनों से घर ही नहीं गया। अपने प्रतिनिधि रोबोट को कोई हटा न दे इसलिए केली ने ईमेल और चैट के जरिए लाइन में पीछे खड़े लोगों को अपनी पोजिशन बताई।

अभी iPhone 6S की भारत में बिक्री को लेकर कोई सूचना नहीं है। स्लाइडर में देखिए ऐपल आईफोन 6 एस के फीचर्स-

Read more about:
English summary
A lady in sydney wanted to buy iPhone 6S. but due her work she could not go and stand in the line for it. then her robot joined the line for buying iphone 6s.
Please Wait while comments are loading...
सैनिकों ने रोहिंग्या महिलाओं के काटे स्तन और प्राइवेट पार्ट!
सैनिकों ने रोहिंग्या महिलाओं के काटे स्तन और प्राइवेट पार्ट!
7 दिन में खा लेती है 48 हजार का खाना, जानिए दुनिया की सबसे वजनी महिला की खास बातें
7 दिन में खा लेती है 48 हजार का खाना, जानिए दुनिया की सबसे वजनी महिला की खास बातें
Opinion Poll

Social Counting