Subscribe to Gizbot

OnePlus वॉलपेपर्स का इंप्रेशन हर बार क्यों होता है खास

Written By:

वनप्लस एक ऐसा ब्रांड है, जिसने अपने फैन्स और यूजर्स को कभी निराश नहीं किया है। कंपनी ने अपने हर स्मार्टफोन में शानदार सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के साथ रफ्तार और क्षमता का परफेक्ट कॉम्बिनेशन पेश करती है।

हम में से ज्यादातर लोग फोन में मल्टी टास्किंग, बैटरी और कैमरा परफॉर्मेंस पर फोकस करती है। वहीं कई लोग काफी मैसी तरीके से अपने फोन की स्क्रीन्स ऑर्गनाइज करते हैं।

इससे फोन के ऐप्स और आईकन भी काफी मैसी नजर आते हैं और कई बार आप सोचने लगते हैं कि हम कौन हैं।

OnePlus वॉलपेपर्स का इंप्रेशन हर बार क्यों होता है खास

आपके फोन की स्क्रीन पर वॉलपेपर डिसप्ले फोन का एक खास पहलू है, जो आपके फोन के नेविगेशन को सक्षम बनाकर बिना किसी परेशानी के आपको ऐप आइकन को आसानी से एक्सेस करने देता है।

वनप्लस हमेशा अपने यूजर्स की छोटी-छोटी जरूरतों का ध्यान रखती है। कंपनी हमेशा अपने हर प्रॉडक्ट के साथ जिंदादिल वॉलपेपर पेश करती रही है।

1 लाख का iphone X या फिर 40 हजार से कम वाला oneplus 5T

वनप्लस स्मार्टफोन में हम जो प्री लोडेड वॉलपेपर्स देखते हैं, उन्हें कंपनी कुछ स्पेशल और यूनिक तरीके से पेश करती है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ग्लोबली पसंद किए गए वनप्लस वॉलपेपर-

इसे बनाने के लिए कलाकर दिमाग के साथ विचारशील सोच की जरूरत होती है, जिसके बाद कंपनी फोन के वॉलपेपर के रूप में यूजर्स को कुछ स्पेशल दे पाती है, जो हर ग्लोबली हर उम्र, लिंग और प्रोफेशन के लोगों को पसंद आता है। इसके लिए वनप्लस स्वीडन के विशेषज्ञ कलाकार है हंपस ऑल्सन पर आधारित है, वनप्लस स्मार्टफोन के लिए वॉलपेपर बनाता है।

वनप्लस 2 से शुरू हुई क्रिएटिव वॉलपेपर की जर्नी-

हंपस ऑल्सन एक व्यक्ति है, जो एक्रेलिक ब्रश स्ट्रोक के पीछे इमोटिव टेक्सचर पेश करते हैं, जिसे वनप्लस 3 से वनप्लस 5टी तक देखा जा सकता है। फिलहाल वो भारत में गोवा में मौजूद हैं। हंपस ने वनप्लस 2 के लिए ऑफिशियल वॉलपेपर की एक सीरिज पेश की थी। वनप्लस 2 क्लीन, फ्लूड आर्ट स्टायल पर फीचर था, जो उस समय मार्केट में मौजूद फोन से इसे अलग बनाता था। वनप्लस X के लिए हंपस ने लिक्विड मेटेलिक स्टायल वॉलपेपर्स एस डिफॉल्ट थे और गैलेरी के लिए कई एक्सपेरिमेंटल वॉलपेपर पेश किए थे।

वनप्लस 3 में नजर आए इंटेंस कलर टोन-

वनप्लस 3 की बीत करें, तो इस फोन के समय कंपनी ने 3डी स्पेस में ब्यूटिफिल एक्रेलिक ब्रश स्ट्रोक वॉलपेपर पेश किए थे। वनप्लस 3 के लिए हंपस ने ज्यादा इंटेंस कलर टोन्स के साथ एब्स्ट्रेक्ट कलरफुल कॉम्बिनेशन को चुना।

वनप्लस 5 और वनप्लस 5 टी भी रहे खास-

हाल ही में पेश हुए वनप्लस 5 और वनप्लस 5 टी स्मार्टफोन में प्लेन बैकग्राउंड के साथ तैरते हुए ऑब्जेक्ट पेश करके यूनिक वॉलपेपर पेश किए। ये वॉलपेपर सिंपल होने के साथ काफी क्लीन लुक देते हैं। हंपस दो बिल्कुल अलग आर्टवर्क पर काम करते हैं, जिनमें से एक आइसी केव और दूसरा हॉट लावा है।

वनप्लस 6 में नई कॉम्पोजिशन का इंतजार-

वनप्लस 6 की बात करें, तो ये हैंडसेट ऑनलाइन वर्ल्ड में अभी से पॉपुलर हो चुका है। हंपस ने अपने पिछले अनुभवों का इस्तेमाल करते हुए क्लीन फ्लूड स्टायल के साथ डेप्थ पेश किया है। अभी तक हमें ये पता है कि स्वीडन के आर्टिस्ट ने वनप्लस के लेटेस्ट हैंडसेट के लिए पहले से ज्यादा वाइब्रेंट और सूटेबन कॉम्पोजिशन तैयार किए हैं। लोगों को बेसब्री से इंतजार है ये जानने का कि हंपस ने इस बार अपनी क्रिएटिविटी से किस तरह से दुनिया को दिखाने वाले हैं। उनकी कला का जादू वनप्लस 6 के लॉन्च के साथ जल्द ही सामने आने वाला है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
The displayed wallpaper on our phone's screen is one crucial aspect as it can enable smooth navigation where you can easily find the app icon of your requirement without any hassle.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot