अब बच्‍चों के आ गई वर्ल्‍डडू सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट

|

एडवरटाइजिंग और डिजिटल मीडिया एजेंसी फोकस ग्रुप ने मंगलवार को 6 से 12 साल के बच्‍चों के लिए वर्ल्‍डडू नाम की नई सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट लांच की है। वर्ल्‍डडू में बच्‍चे कई तरह के क्रिएटिव गेम खेलने के साथ कार्टून नेटर्वक, जीक्‍यू, नेशनल ज्‍योग्राफिक, वार्नर ब्रदर और शिमारों जैसे टीवी चैनल भी देख सकते हैं।

 

फोकस ग्रुप के एमडी मोनीश घटालिया ने नई सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट को लांच करने हुए कहा वर्ल्‍डडू की मदद से बच्‍चे न सिर्फ इंज्‍वाय करेंगे बल्‍कि कई नई-नई चीजें सीखेंगे इसके अलावा वर्ल्‍डडू में कोई भी ऐसा कंटेट नहीं दिया गया है जो बच्‍चों के दिमाग पर बुरा असर डाले।

अब बच्‍चों के आ गई वर्ल्‍डडू सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट

मोनीश ने जानकारी दी एप्‍लीकेशन के लिए हमने अमर चित्र कथा, लैंडमार्क, चंपक, इंटरनेशनल डेस्‍टीनेशन सेंटोसा और सोनी पिक्‍चर के साथ पाटर्नरशिप भी की है। वर्ल्‍डडू में न सिर्फ छोटे बच्‍चे मेंबर बना सकते हैं बल्‍कि एक दूसरे से चैटिंग भी कर सकते हैं। साइट की सबसे खासबात है इसमें कोई भी बैनर ऐड नहीं दिया गया है ताकि बच्‍चे ऐड की वजर से किसी दूसरी साइट में न चले जाएं।

कैसे बनाए एकाउंट
वर्ल्‍डडू में एकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले बच्‍चों का एक नाम क्रिएट करना हो जो आप अपनी पसंद से कर सकते हैं, नाम क्रिएट करने के बाद बच्‍चों को एक पासवर्ड भी बनाना होगा जिससे वे अपने एकाउंट में लॉगइन करेंगे। एकाउंट बनाने के लिए बच्‍चों को अपने पेरेंट का एक मेल आईडी भी डालना होगा बिना पेरेंट की मेल आईडी के वर्ल्‍डडू में एकांउट क्रिएट नहीं होगा।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X