Xiaomi 13 और iQOO 11 के लॉन्च इवेंट हुए पोस्टपोनड, जानिए ये है बड़ी वजह

|
Xiaomi 13 और iQOO 11 के लॉन्च इवेंट हुए पोस्टपोनड, जानिए ये है बड़ी वजह

Xiaomi 13 and iQOO 11 Launch Event Postponed: Xiaomi 13, iQOO 11 और iQOO Neo 7 के लॉन्च में देरी होने वाली है। फोन 1 दिसंबर और 2 दिसंबर को चीन में पेश होने वाले थे। ब्रांड खुले तौर पर फ़्लैगशिप और उनके बढ़िया फीचर्स को लीक की तरह शेयर भी कर रहें थे। अब, जबकि हम इनके लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे थे, Xiaomi और iQOO दोनों ने बयान जारी किया है कि लॉन्च इवेंट को कुछ समय के लिए पोस्टपोनड कर दिया गया है और नई तारीखों के बारे में जल्द ही सूचित किया जाएगा।

 

दिसंबर में भारत में लॉन्च होंगे ये धांसू स्मार्टफोनदिसंबर में भारत में लॉन्च होंगे ये धांसू स्मार्टफोन

ये हो सकते है कारण

iQOO और Xiaomi ने यह नहीं बताया है कि उनके लॉन्च इवेंट क्यों पोस्टपोनड किए गए हैं, लेकिन हमारा मानना है कि यह पूर्व चीनी राष्ट्रपति जियांग जेमिन की अचानक मृत्यु के सम्मान के रूप में हो सकता है, जो 96 वर्ष के थे।
तो कुछ रिपोर्ट का मानना है कि चीन में चल रही महामारी से संबंधित स्थिति के कारण यह हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीन में कोविड पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़ रही है, जिस पर सरकार कई तरह की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाकर रोक लगाने की कोशिश कर रही है।

Infinix Hot 20S 'HyperVision' डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ, जानिए क्या है खास फीचर्स और कीमतInfinix Hot 20S 'HyperVision' डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ, जानिए क्या है खास फीचर्स और कीमत

Xiaomi 13 series

वीबो पर, Xiaomi ने घोषणा की कि Xiaomi 13 सीरीज़ के लॉन्च को टाल दिया गया है। कंपनी ने लॉन्च के लिए कोई नई टाइमलाइन शेयर नहीं की, लेकिन कहा कि वह जल्द ही लॉन्च की नई तारीख शेयर करेगी। Xiaomi 13 सीरीज़ के इवेंट में MIUI 14, Xiaomi Buds 4 और Xiaomi Watch S2 जैसे अन्य प्रोडक्ट्स भी लॉन्च होंगे। Xiaomi 13 को नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर, LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आने की पुष्टि की गई है। फोन MIUI 14 पर भी चलेंगे, जिसके बारे में कंपनी ने कहा कि इसमें कम नॉन-रिमूवेबल ऐप्स शामिल होंगे।

Best 5G Phone कीमत है 15,000 रुपये से कमBest 5G Phone कीमत है 15,000 रुपये से कम

iQOO 11 series

वीवो के सब-ब्रांड iQOO ने भी कहा कि नई तारीख का खुलासा किए बिना iQOO 11 सीरीज के लॉन्च इवेंट को टाल कर दिया गया है। कंपनी ने कहा कि वह जल्द ही iQOO 11 सीरीज के लिए नई लॉन्च तारीख की घोषणा करेगी। लॉन्च इवेंट में, iQOO द्वारा iQOO Neo 7 SE स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की भी उम्मीद है, जो iQOO Neo 6 SE का अपडेट वर्जन होगा। Xiaomi 13 की तरह, iQOO 11 में शीर्ष मॉडल, कम से कम, नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लेस होने की उम्मीद है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि इसमें LPDDR5x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज, QHD + रिज़ॉल्यूशन वाला E6 AMOLED डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट और 120W फास्ट चार्जिंग होगा।

 

Vivo Y02 की 5000mAh बैटरी के साथ हुई मुंह दिखाई, कीमत 8,000 रुपये से कमVivo Y02 की 5000mAh बैटरी के साथ हुई मुंह दिखाई, कीमत 8,000 रुपये से कम

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi 13, iQOO 11 Launch Event Postponed: The launch of Xiaomi 13, iQOO 11 and iQOO Neo 7 is going to be delayed. The phones were supposed to be unveiled in China on December 1st and December 2nd. Brands were also openly sharing flagships and their cool features in the form of leaks. Now, while we wait for their launch, both Xiaomi and iQOO have issued statements that the launch event has been postponed for a while...

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X