Apple iPhone 14 Pro Max से ज्यादा चलेगा Xiaomi 13, मिल रही है इतनी ज्यादा बैटरी लाइफ

|
Apple iPhone 14 Pro Max को पछाड़ने आया Xiaomi 13, जानें स्पेसिफिकेशन

Xiaomi अपना अगला फ्लैगशिप फोन, Xiaomi 13, 1 दिसंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह फोन अगले साल भर में कंपनी के एफर्ट को डिफाइंड करेगा, इसलिए, नेचुरल तरीके से, Xiaomi कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। लॉन्च से पहले Xiaomi के चीफ एग्जीक्यूटिव और फाउंडर Lei Jun ने एक लंबे पोस्ट में Xiaomi 13 के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी शेयर की है। हाइलाइट्स में से एक यह है कि Xiaomi 13 की बैटरी Apple iPhone 14 Pro Max को पीछे छोड़ देगी।

 

Xiaomi 13 सीरीज की बैटरी लाइफ

जून ने वीबो पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें Xiaomi 13 सीरीज, इसके डाइमेंशन और बैटरी लाइफ के बारे में बात की गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें बैटरी लाइफ से ज्यादा फोन की मोटाई और ग्रिप की चिंता थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि बड़ी पावर वाली बैटरी फोन में ज्यादा जगह लेती है और इससे फोन की मोटाई और बल्क बढ़ जाता है। लेकिन उन्होंने दावा किया कि कंपनी ने यह एश्योर करने में कामयाबी हासिल की है कि फोन की ग्रिप अच्छी रहे और साथ ही बेहतरीन बैटरी लाइफ भी दे।

जबकि उन्होंने कोई डिटेल शेयर नहीं किया, उन्होंने एक इन्फोग्राफिक शेयर किया जो दिखाता है कि Xiaomi 13 की बैटरी का स्कोर iPhone 14 प्रो मैक्स की तुलना में ज्यादा था। जहां Xiaomi 13 ने एक दिन के टेस्टिंग में 1.37 स्कोर किया, वहीं iPhone 14 Pro Max को 1.28 का स्कोर मिला। जून सही हो सकता है, लेकिन इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये टेस्टिंग इंटरनल तरिके से किए गए थे या कोई थर्ड पार्टी शामिल था। रुमर से पता चलता है कि iPhone 14 प्रो मैक्स में 4323mAh की बैटरी की तुलना में Xiaomi 13 में 4500mAh की बैटरी होगी।

 
Apple iPhone 14 Pro Max को पछाड़ने आया Xiaomi 13, जानें स्पेसिफिकेशन

उन्होंने यह भी दावा किया कि श्याओमी एक ऐसे स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो आसानी से दो दिनों तक चल सकता है और कंपनी की रिसर्च और डेवलपमेंट यूनिट ने आखिरकार एक सफलता देखी है।

Xiaomi 13 स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 13 साल 2023 के लिए कंपनी का फ्लैगशिप फोन होगा। इसका मतलब है कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर बेस्ड होगा जिसे क्वालकॉम ने इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था। हालाँकि, Xiaomi उस प्रोसेसर के साथ एक फोन लॉन्च करने वाला पहला कंपनी नहीं होगा, क्योंकि यह टॉप वीवो को मिला था जब उसने इस महीने की शुरुआत में X90 प्रो + लॉन्च किया था। बेहतर फोटोग्राफी के लिए Xiaomi 13 में 1-इंच सेंसर के साथ आने की भी उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi is gearing up to launch its next flagship phone, the Xiaomi 13, on December 1. This phone will define the company's efforts throughout the next year, so, naturally, Xiaomi doesn't want to leave any stone unturned. Ahead of the launch, Xiaomi Chief Executive and Founder Lei Jun has shared some interesting details about the Xiaomi 13 in a long post.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X