स्नैपड्रैगन 835 और 6जीबी रैम के साथ आएगा Xiaomi Chiron

By Agrahi
|

श्याओमी का नया स्मार्टफोन Chiron इन दिनों खबरों में है। फोन के बारे में कई लीक्स और रुमर सामने आ रहे हैं। हाल ही में इस फोन को एक ऑनलाइन साईट पर देखा गया था, अब फोन को GFXbench पर भी स्पॉट किया गया है। कहा जा रहा है कि श्याओमी का यह स्मार्टफोन हाई एंड स्पेक्स के साथ लॉन्च होगा।

 

25 सितंबर को लॉन्च होगा Gionee M7, मिलेगी Bezel Less डिस्‍पले25 सितंबर को लॉन्च होगा Gionee M7, मिलेगी Bezel Less डिस्‍पले

स्नैपड्रैगन 835 और 6जीबी रैम के साथ आएगा Xiaomi Chiron

श्याओमी ने हाल ही में मी मिक्स 2 और मी नोट 3 लॉन्च किया है, मी मिक्स 2 के लिए कंपनी को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिलहाल यह दोनों फोन चाइना में ही उपलब्ध हैं। इन दोनों स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कई फीचर्स और स्पेक्स सामने आ गए थे, जो कि फोन में भी देखने को मिले हैं, अब देखना होगा कि नए Chiron के रुमर स्पेक्स फोन में होते हैं या नहीं।

स्नैपड्रैगन 835 और 6जीबी रैम के साथ आएगा Xiaomi Chiron

प्रीमियम स्पेक्स के साथ आने वाले स्मार्टफोन श्याओमी Chiron के बारे में जानकारी है कि यह 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रेजोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल होगा। इस फोन का स्क्रीन एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 होगा। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6जीबी रैम के साथ आ सकता है, जबकि इसकी फ़्लैश मैमोरी 256जीबी की बताई जा रही है। फोन में क्वालकॉम अड्रेनो 540 GPU भी हो सकता है।

यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जिसके साथ कंपनी का MIUI 9 स्किन दिया होगा। कहा जा रहा है कि इस फोन में NFC सपोर्ट भी होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi Chiron spotted on GFXbench mark. Read more detail of chiron smartphone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X