आज लॉन्च हो रहा है शाओमी Desh ka Smartphone, यहां देखें लाइव इवेंट

Written By:
Xiaomi Redmi 5A launched (Hindi)

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी का देश का स्मार्टफोन आज लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी इस फोन को एक इवेंट में 12 बजे लॉन्च करने जा रही है। इसकी लाइव स्ट्रीम आप यहां देख सकते हैं। कंपनी ने कुछ समय पहले इस फोन के बारे में जानकारी देते हुए इसे देश का स्मार्टफोन टैलगाइन के साथ पेश किया था। हालांकि शाओमी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि इस इवेंट में कौन सा फोन लॉन्च किया जाएगा, लेकिन कहा जा रहा है कि ये फोन शाओमी रेडमी 5ए। शाओमी का देश का स्मार्टफोन फल्पकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा।

आज लॉन्च हो रहा है शाओमी Desh ka Smartphone, यहां देखें लाइव इवेंट

शाओमी का ये स्मार्टफोन मेक इन इंडिया होगा, जिसके लॉन्च के बारे में कंपनी पहले ही जानकारी दे चुकी है। रेडमी इंडिया के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को खुलासा किया गया कि आने वाले फोन में बड़ी बैटरी लाइफ होगी। हाल ही में सामने आई जानकारी के हिसाब से ये फोन ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली अवेलेबल होगा। फ्लिपकार्ट ने शाओमी के इस फोन के लिए एक नया वेब पेज भी बना लिया है। फ्लिपकार्ट ने अपने टीज़र में हैशटैग #DeshKaSmartphone इस्तेमाल किया है।

Nokia 9 की जानकारी लीक, दमदार फीचर्स के साथ हो सकता है लॉन्च

गुरुवार को लॉन्च होने वाले शाओमी के देश के स्मार्टफोन के बारे में तरह तरह की अटकलें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि लॉन्च होने वाला ये फोन शाओमी रेडमी 5ए हो सकता है। इसके पीछे दो अहम वजहें है, जिनमें से एक कंपनी इस फोन को बजट स्मार्टफोन की रेंज में पेश करेगी, जो कि रेडमी 5ए की भी कीमत है और उसके अलावा रेडमी इंडिया के हैंडल से होने वाले ट्वीट, जिसमें एक रेडमी ब्रांड डिवाइस के बारे में जानकारी दी गई थी।

OnePlus 5T का नया वेरिएंट लॉन्च, क्या आपने देखा

रेडमी 5ए की कीमत की बात करें, तो इसे 599 चीनी युआन यानी करीब 5,800 रुपए में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने फोन में दमदार बैटरी होने की बात की तरफ इशारा किया था और रेडमी 5ए में 3000 एमएएच की बैटरी है। फिलहाल शाओमी ने भारतीय यूजर्स के बीच फोन को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा है, जो जल्द ही इस फोन के लॉन्च के साथ खत्म होने जा रहा है।

English summary
Xiaomi 'Desh ka Smartphone' Set to Launch in India Today. More detail in hindi.
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot