अभी सिर्फ 3950 रुपए में मिल रहा है Xiaomi Redmi 5A

Written By:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी ने पिछली साल नंबवर में देश का स्मार्टफोन टैगलाइ के साथ अपना एंट्री लेवल हैंडसेट शाओमी रेडमी 5ए लॉन्च किया था। लॉन्च के समय कंपनी ने इस फोन को 5,999 रुपए में लॉन्च किया था। अब इस फोन को सिर्फ 3950 रुपए में खऱीदने का मौका है।

शाओमी ने रिटेल चेन बिग बाजार के साथ शाओमी रेडमी 5ए की ऑफलाइन बिक्री के लिए करार किया है। इस करार के तहत बिग बाजार में शाओमी के इस एंट्री लेवल फोन को डिस्काउंट औऱ ऑफर्स के साथ पेश किया जा रहा है।

अभी सिर्फ 3950 रुपए में मिल रहा है Xiaomi Redmi 5A

बिग बाजार में रेडमी 5ए को बिग बाज़ार में 5,499 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा गया है। कंपनी इस फोन पर 1000 रुपए का कैशबैक दे रही है। कैशबैक के बाद इस फोन की कीमत 4,499 रुपए हो जाती है। इसके अलावा अगर आप इस फोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदते हैं, तो कंपनी फोन की कीमत पर 10 परसेंट डिस्काउंट मैक्सिमम 500 रुपए दे रही है। इसके बाद इस फोन की कीमत 3950 रुपए हो जाती है।

650mAh बैटरी के साथ 399 रुपए में Detel D1+ लॉन्च

शाओमी के इस बजट स्मार्टफोन पर मिलने वाला कैशबैक ग्राहक को फ्यूचर पे वॉलेट में फरवरी से जून के बीच मिल जाएगा। शाओमी रेडमी 5ए को 5,999 रुपए में खरीदने का ये ऑफर लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए है। ये ऑफर सिर्फ 22 से 28 जनवरी तक चलेगा। आइए आगे जानते हैं शाओमी रेड्मी 4ए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

शाओमी रेड्मी 4ए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

अभी सिर्फ 3950 रुपए में मिल रहा है Xiaomi Redmi 5A

शाओमी रेड्मी 4ए की तरह रेडमी 5ए भी प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है। फोन के बैक में मैटेलिक फिनिश दी गई है। इस फोन को तीन कलर वेरिएंट डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में 5 इंच की HD IPS 720p डिसप्ले दिया गया है, जो 720x1280 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। ये Adreno 308 जीपीयू के साथ 1.4GHz क्वाड कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ आता है।

फोन को 2 और 3 जीबी रैम और के साथ 16GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाला ये फोन नॉगट बेस्ड MIUI 9 पर चलता है। फोन में 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है।

4GB रैम-13MP कैमरे वाला Xiaomi का बजट स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानें नई कीमत

रेड्मी 5ए 13मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफॉकस और एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसका लैंस f/2.2 अपर्चर है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। रेडमी 5ए में 3000 mah की बैटरी दी गई है। ये बैटरी नॉन रिमूवल है और कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर ये फोन 8 दिन का बैटरी लाइफ देती है।

डुअल सिम कार्ड स्लॉट के साथ आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, इन्फ्रारेड सेंसर है। फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। 

English summary
Xiaomi company ne Big Bazaar ke sath partnership ki hai. iss partnership me Xiaomi redmi 5a ko 3950 rs. me offline purchase kiya ja sakta hai.
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot