Redmi 8A Dual में का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए उसकी कीमत और अन्य जानकारी

|

Redmi 8A Dual का एक नया वेरिएंट कंपनी ने भारत में लॉन्च किया है। इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया था। इस फोन का एक वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता था। इस फोन का दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन का तीसरा वेरिएंट भी कंपनी ने अब लॉन्च किया है।

 
Redmi 8A Dual में का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए उसकी कीमत और अन्य जानकारी

Redmi 8A Dual का नया वेरिएंट

इस फोन के लिए यूज़र्स की तरफ से मांग की जा रही थी कि इस फोन में स्टोरेज के लिए ज्यादा स्पेस होनी चाहिए। अब कंपनी ने Redmi 8A Dual का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है। ये वेरिएंट 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है। इस वेरिएंट को कंपनी ने 8,999 रुपए में लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें:- Oppo A12: एंट्री लेवल का एक बेहतरीन इनोवेटिव स्मार्टफोन हुआ लॉन्चयह भी पढ़ें:- Oppo A12: एंट्री लेवल का एक बेहतरीन इनोवेटिव स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

इस फोन के पुराने वेरिएंट यानि 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को कंपनी ने 7,499 रुपए में लॉन्च किया है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का है, जिसको कंपनी ने 7,999 रुपए है।

Redmi 8A Dual का नया 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 15 जून यानि आगामी सोमवार से अमेज़न और mi.com समेत बाकी ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इस फोन को कंपनी ने मिडनाइट ग्रे, सी ब्लू और स्काई व्हाइट यानि तीन रंगों में पेश किया जाएगा।

इस फोन की डिस्प्ले

Redmi 8A Dual की 6.22 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 720x1520 पिक्सल है। कंपनी का लेटेस्ट हैंडसेट क्वालकॉम Snapdragon 439 चिपसेट से पावर्ड है, जो 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड से लैस है। स्मार्टफोन को दो रैम ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें:- Xiaomi ने भारत में पहली बार लॉन्च किए अपने दो लैपटॉपयह भी पढ़ें:- Xiaomi ने भारत में पहली बार लॉन्च किए अपने दो लैपटॉप

इस फोन में Redmi 8A Dual की 6.22 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 720x1520 पिक्सल है। कंपनी का लेटेस्ट हैंडसेट क्वालकॉम Snapdragon 439 चिपसेट से पावर्ड है, जो 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड से लैस है। स्मार्टफोन को दो रैम ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

 

इस फोन का कैमरा सेटअप

अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा मॉड्यूल मौजूद है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल है। वहीं, इसमें सेल्फी लेने के लिए फ्रंट पैनल पर 8-मेगापिक्सल का सेंसर भी मौजूद है। ये कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस है। अन्य फीचर्स की बात करें तो जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है और दोनों सिम स्लॉट VoLTE और VoWiFi सपोर्ट करते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The company has launched a new variant of Redmi 8A Dual in India. This phone was introduced by the company in two variants. One variant of this phone used to come with 2 GB RAM and 32 GB storage. The second variant of this phone comes with 3 GB RAM and 32 GB storage.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X