शाओमी ने 449 रुपए में भारत में लॉन्च किया क्विक चार्जर

Written By:
WhatsApp's new feature, Swtich from voice call to video call

पॉपुलर चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपना टेलेस्ट क्विक चार्जर 'चार्ज 3.0' लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस चार्जर का ऐलान अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर किया है। शाओमी का ये क्विक चार्जर क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 सर्टिफाइड है।

कंपनी ने अपने चार्ज 3.0 चार्जर को सिर्फ 449 रुपए में भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया है। बजट मोबाइल के लिए पहचानी जाने वाली शाओमी ने अपने क्विक चार्जर को भी बजट रेंज में पेश किया है, जिसे यूजर्स बजट में खरीद सकते हैं। बता दें कि ये चार्जर क्वालकोम टू-वे फास्ट चार्जिंग बैंक्स से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

शाओमी ने 449 रुपए में भारत में लॉन्च किया क्विक चार्जर

शाओमी क्विक चार्जर चार्ज 3.0 क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 से सर्टिफाइड है। इस क्विक चार्जर का पावर आउटपुट 5V-3A/9V-2A/12V-1.5A है और ये 380V तक की क्षमता के साथ आता है। शाओमी चार्ज 3.0 क्विक चार्जर ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल के साथ आता है, जो फोन की बैटरी को ओवर हीटिंग से बचाता है।

Whatsapp चैट नहीं है सेफ, कोई भी पढ़ सकता है आपकी बातें

कंपनी का कहना है कि इस चार्जर में 30 डिग्री के नीचे ही टेंपरेचर रहता है। शाओमी के नए स्मार्टफोन Mi मिक्स 2, Mi मैक्स 2 और Mi 5 की कंपेटीबिलिटी के साथ पेश किया गया है। बता दें कि शाओमी अपने Mi A1, रेडमी Y1 और रेडमी 5A फोन के साथ ऐसा ही क्विक चार्जर देती हैं।

अगर आप शाओमी के चार्ज 3.0 क्विक चार्जर को खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर 449 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इस चार्जर को फिलहाल सिंगल कलर ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया है।

whatsapp की छुट्टी करेगा ये ऐप, पैसे कमाने का भी है मौका

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बैटरी परफॉर्मेंस हमेशा मुख्य फीचर होता है, जिसे फोन में देखा जाता है। इसी के चलते स्मार्टफोन कंपनियां दमदार बैटरी के साथ फोन पेश कर रही हैं। अब कंपनियां अपने यूजर्स के लिए क्विक चार्जर पेश कर रही हैं, जिसे फोन को जल्दी चार्ज किया जा सके।

नोकिया AC-20N माइक्रो यूएसबी चार्जर-

शाओमी ने 449 रुपए में भारत में लॉन्च किया क्विक चार्जर

बजट रेंज की बात करें, तो स्मार्टफोन मेकर नोकिया भी क्विक चार्जर पेश कर चुकी है। Nokia AC-20N Micro USB Charger काफी लाइट वेट है, जिसे सभी स्मार्टफोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। नोकिया का ये क्विक चार्जर 440 रुपए में आता है।

English summary
Xiaomi Launched Quick Charge 3.0 Charger in India for Select Models. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
दिल्ली के  बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
दिल्ली के बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot