श्याओमी मी मैक्स 2 का ब्लैक कलर वैरिएंट लॉन्च

By Agrahi
|

श्याओमी ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन मी 5एक्स का स्पेशल एडिशन रेड कलर में लॉन्च किया है अब कंपनी ने मी मैक्स 2 स्मार्टफोन का भी ब्लैक कलर वैरिएंट लॉन्च कर दिया है।

 

फोन का इन्तजार नहीं, यहां हो रही है OnePlus 5T की प्री-बुकिंगफोन का इन्तजार नहीं, यहां हो रही है OnePlus 5T की प्री-बुकिंग

इस स्मार्टफोन के नए वैरिएंट की खास बात है इसका कलर, जो कि स्टाइलिश ब्लैक कलर है। इस फोन को पहले केवल एक कलर में चाइना में उपलब्ध कराया गया था, गोल्ड। अब ब्लैक कलर वैरिएंट भी पेश कर दिया जा चुका है।

श्याओमी मी मैक्स 2 का ब्लैक कलर वैरिएंट लॉन्च

इस फोन को कंपनी ने 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज में पेश किया है। फोन की सेल 1 नवम्बर से शुरू होगी और यह फोन 1,699 युआन, यानी की करीब 16,600 रुपए में उलब्ध होगा।

श्याओमी मी मैक्स 2 स्मार्टफोन में मेटल बॉडी दी गई है। फोन में दिए गए एज इसे खुबसूरत बनाते हैं। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इसमें 6.44इंच का फुल एचडी 1080पी डिस्प्ले है। इसकी बिग स्क्रीन ही इसका सबसे बड़ी हाईलाइट है।

मी मैक्स 2 में 12एमपी का सोनी आईएमएक्स386 सेंसर दिया है। इस कैमरा के साथ एलईडी फ़्लैश और पीडीएएफ भी है। फोन से बेहतर लो लाइट फोटोग्राफी की जा सकती है। इस फोन का फ्रंट कैमरा 5एमपी का है। श्याओमी का यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में MIUI 8 दिया है। फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ ही आईआर ब्लास्टर, एमआई रिमोट ऐप जैसे फीचर भी हैं। साथ ही कंपनी का कहना है कि इसमें MIUI 9 अपडेट भी मिलेगा।
श्याओमी के इस सेकंड जनरेशन फैबलेट में 2GHz ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 625 एसओसी दिया है। इस फोन की रैम 4जीबी की है और इसमें 64जीबी की स्टोरेज है। बिग स्क्रीन और प्रोसेसर को फुल सपोर्ट देने के लिए फोन में 5300mAh की बैटरी भी है, जो फोन को दो दिन का बैकअप देती है। इसमें क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट दिया है, जिससे बैटरी 1 घंटे में 68% चार्ज हो जाती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi launches Black color variant of Mi Max 2 in China. REad more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X