Mi 11 सीरीज के जल्द लॉन्च होने की संंभावना, लेटेस्ट प्रोसेसर से होगा लैस

|

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी जल्द ही अपनी Mi 11 सीरीज़ को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक समिट 2020 में फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ के रूप में अनाउंस कर सकती है। ये समिट 1 और 2 दिसंबर को वर्चुअली आयोजित की जाएगी। हालांकि अभी तक चीन ने अपनी लॉन्च योजनाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है।

स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से होंगे लैस
 

स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से होंगे लैस

हालांकि क्वालकॉम ने कंफर्मेशन देते हुए कहा है कि Xiaomi सह-संस्थापक और सीईओ Lei Jun अपने नेक्स्ट जेनरेशन प्रोडक्ट को वार्षिक सम्मेलन में अनाउंस करेंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि Mi 11 सीरीज में स्टैंडर्ड मॉडल के साथ Mi 11 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। अपकमिंग सीरीज के दोनों फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं।

क्वॉलकॉम ने की पुष्टि

क्वॉलकॉम ने की पुष्टि

क्वालकॉम ने Weibo पर साझा करते हुए बताया कि Snapdragon Tech Summit 2020 में Lei Jun भी मौजूद होंगे। इस साइट पर एक आधिकारिक तस्वीर भी शेयर की गई है जिससे पता चलता है कि शाओमी कार्यकारी अपने फ्लैगशिप प्रोडक्ट की घोषणा करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस समिट में शाओमी अपनी Mi 11 सीरीज़ की घोषणा करेगी। क्योंकि पिछले काफी समय से ये सीरीज चर्चा का विषय बनी हुई है।

Mi 11 सीरीज़ की होगी घोषणा
 

Mi 11 सीरीज़ की होगी घोषणा

लगातार एम11 सीरीज़ को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। इसके अलावा यह भी बता दें कि पिछले साल स्नैपड्रैगन टेक समिट में Xiaomi ने Mi 10 की घोषणा की थी। इसीलिए ये आशंकाएं और भी मज़बूत हो जाती हैं कि इस साल Mi 11 सीरीज़ को अनाउंस किया जाएगा। जानकारी हो कि हाल ही में बेंचमार्क साइट गीकबेंच ने अपने लिस्टिंग में Mi 11 के होने के संकेत दिए थे।

120Hz का रिफ्रेश रेट

120Hz का रिफ्रेश रेट

इसमें शाओमी फोन एंड्रॉयड 11 और 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया था। फोन को 1,105 का सिंगल-कोर स्कोर और 3,512 का मल्टी-कोर स्कोर भी मिला। अपकमिंग सीरीज के तहत Mi 11 और Mi 11 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं। फोन में 48-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और पहले से बेहतर इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर शामिल हो सकता है। वहीं, प्रो मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ क्यूएचडी+ डिस्प्ले होने की भी अफवाह है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Chinese smartphone maker Xiaomi may soon announce its Mi 11 series as the flagship smartphone series at the Qualcomm Snapdragon Tech Summit 2020. The summit will be held virtually on 1 and 2 December. However, so far China has not said anything about its launch plans.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X