Mi 10: 108 मेगापिक्सल वाले 5G फोन का एक नया कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च

|

Xiaomi Mi 10 को कंपनी ने कुछ दिन पहले भारत में लॉन्च किया था। इस फोन को पहले तीन रंग में पेश किया गया था। अब इस फोन को एक चौथा रंग में पेश किया गया है। इस फोन का चौथा कलर वेरिएंट ग्रे कलर का है। इस नए कलर वेरिएंट को कंट्री स्टाइल एलिगेंट ग्रे के नाम से पेश किया गया है। इस फोन को मैट फिनिश के साथ पेश किया गया है, जो देखने में काफी खास लगता है। इस नए कलर को कंपनी ने Mi 10 और Mi 10 Pro के मॉडल में पेश किया गया है।

 

नए वेरिएंट की कीमत

नए वेरिएंट की कीमत

इस फोन के नए ग्रे कलर वाले वेरिएंट को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। हालांकि जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की कीमत पर गौर करें तो कंपनी ने 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को चीन में 3,999 चीनी युआन यानि करीब 43,350 रुपए में लॉन्च किया गया है। इस फोन को दो अन्य वेरिएंट में भी कंपनी ने पहले लॉन्च किया था। इसमें पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वहीं 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट शामिल है।

इस फोन का भारतीय वेरिएंट और कीमत
 

इस फोन का भारतीय वेरिएंट और कीमत

इस फोन की भारतीय कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन का एक वेरिएंट 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 49,999 रुपए है। वहीं इस फोन का 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपए है।वइस फोन को कोरल ग्रीन ट्वाइलाइट ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है। इन दोनों वेरिएंट में कंपनी ने 8 जीबी रैम दिया है।

इस फोन की डिस्प्ले

इस फोन की डिस्प्ले

इस फोन में कंपनी ने 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट भी दिया गया है। इस फोन के डिस्प्ले में कंपनी ने एक पंच होल कटआउट दिया गया है। इस फोन में एक कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

इस फोन का प्रोसेसर

इस फोन का प्रोसेसर

इस फोन का प्रोसेसर इस फोन के प्रोसेसर की बात करें ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 8 जीबी LPDDR5 रैम और 256 जीबी UFS 3.0 स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 4 कैमरों का सेटअप और 5जी सपोर्ट भी दिया है।

108 मेगापिक्सल का कैमरा

108 मेगापिक्सल का कैमरा

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह कैमरा 7 एलीमेंट लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इसमें OIS सपोर्ट और 1/1.33-इंच सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल लेंस शामिल है। इसके अलावा इस फोन में तीसरा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इस फोन के कैमरे से 8K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया है।

इस फोन की बैटरी

इस फोन की बैटरी

इस फोन में कंपनी ने 4,780 mAh की बैटरी दी गई है। ये बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 10W का रिवर्स वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल है। शाओमी कंपनी के इस फोन के दो सबसे खास फीचर हैं। पहला ये एक 5जी सपोर्ट वाला फोन है और दूसरा इसमें कंपनी ने 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi Mi 10 was launched by the company in India a few days ago. This phone was first introduced in three colors. Now this phone has been introduced in a fourth color. The fourth color variant of this phone is of gray color. This new color variant has been introduced as Country Style Elegant Gray.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X