Xiaomi Mi Note 3 का सस्ता वैरिएंट लॉन्च

By Neha
|

चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने अपने यूजर्स के लिए मी नोट 3 का सस्ता वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। बता दें कि मी नोट 3 की स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, जिनमें 6GB रैम के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट उपलब्ध था। अब कंपनी ने कंपनी ने इस चीप वेरिएंट को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। शाओमी ने 4जीबी रैम वाले मी नोट 3 के इस वेरिएंट को 19,550 रुपए कीमत के साथ पेश किया है। घरेलू मार्केट में इस फोन की बिक्री 23 नवंबर से शुरू होगी।

Xiaomi Mi Note 3 का सस्ता वैरिएंट लॉन्च

 

शाओमी मी नोट 3 के 4जीबी वेरिएंट को सिर्फ ब्लू करल में लॉन्च किया गया है। अगर आप इस फोन को खऱीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि मी नोट 3 का ये वेरिएंट चीन के अलावा बाकी देशों में भी उपलब्ध होगा या नहीं। रैम के अलावा फोन के बाकी स्पेक्स समान ही रहेंगे। इस फोन में भी 5.5 इंच की डिस्पेल होगी जिसका 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन होगा।

शाओमी चैलेंज : 19 लाख से ज़्यादा का इनाम और Redmi Note 4 जीतने का मौका

मी नोट 3 में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 660 SoC के साथ आता है, साथ ही इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी/128जीबी स्टोरेज ऑप्शन हैं। फोन MIUI 9 है जो एंड्रायड नॉगट ओएस पर आधारित है। फोन की बैटरी 3500mAh की है। इसमें क्वालकॉम 4.0 फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी। फोन में फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Video में देखें स्क्रैच, बैंड और जलाने के बाद, ऐसा हुआ OnePlus 5T का हाल

मी नोट 3 में मी 6 का बड़ा वैरिएंट है। इस नए डिवाइस में भी मी 6 जैसा ही कैमरा सेटअप है। फोन में 12एमपी रियर कैमरा, 2x ऑप्टिकल ज़ूम और 4 एक्सिस OIS है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, यह एडाप्टेबल AI ब्यूटीफाय और फेशिअल रिकग्निशन अनलॉकिंग के साथ आता है। इस फोन कैमरा में बोकेह इफ़ेक्ट भी कैप्चर होता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi Mi Note 3 now has a cheaper 4GB RAM variant. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X