Redmi Note 5 नहीं, ये स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च करेगी Xiaomi

Written By:
Xiaomi Redmi 5A launched (Hindi)

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। शाओमी का पिछला स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 इंडिया में काफी पसंद किया गया। रेडमी नोट 4 इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन भी रहा है। अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन के साथ एक बार फिर तैयार है। शाओमी के रेडमी नोट 5 का इंडिया में काफी इंतजार हो रहा है। फिलहाल शाओमी की तरफ से इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा कि कंपनी रेडमी नोट 5 को इंडिया में लॉन्च करने के मूड में नहीं है।

Redmi Note 5 नहीं, ये स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च करेगी Xiaomi

रेडमी नोट 4 की सक्सेस ने शाओमी के लिए इंडियन यूजर्स के बीच में काफी उम्मीदें बढ़ा दी हैं। अब रेडमी नोट 5 उन्हें पूरा कर पाएगा या नहीं ये अभी नहीं कहा जा सकता है, लेकिन इंडिया में शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड मनु कुमार जैन ट्वीट ने इस शंका को काफी हद तक साफ कर दिया है। उनके ट्वीट में i लिखा है और इसके ऊपर कुछ कलरफुल डॉट्स बने हैं, जो भारतीय फ्लैग के कलर के हैं।

ट्वीट इशारा करता है कि कंपनी इंडिया में i सीरिज के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। अब इंडिया में लॉन्च होने वाला ये फोन रेडमी नोट 4i होगा या रेडमी नोट 5 फिलहाल इस कंफर्मेशन के लिए कुछ दिन का और इंतजार करना होगा। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि कंपनी इंडियन मार्केट में फोकस कर रही है। बता दें कि हाल ही में रिसर्च फर्म आईडीसी की रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी ने इंडिया में नंबर वन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी बनने के लिए सैमसंग के साथ हाथ मिलाया है।

शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड मनु कुमार जैन ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भारत के गांवों में फील्ड ट्रिप की जानकारी दी है। इन ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि शाओमी का आने वाला प्रॉडक्ट विशेष रूप से ग्रामीण बाजार के लिए तैयार किया जा रहा है।

English summary
Xiaomi new product coming soon in india but it won't be the Redmi Note 5. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot