ऑफर्स के साथ Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन की बिक्री शुरू

Written By:

Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन की सेल 13 जून को दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। इन उन यूजर्स के लिए एक अच्छा मौका है, जो मिड रेंज स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। शाओमी रेडमी 4 की बिक्री अमेज़न इंडिया और मी डॉट कॉम पर होगी। Xiaomi Redmi 4 को इंडिया में तीन वैरिएंट में लॉन्च किया गया था। इसके बेसिक वेरिएंट की कीमत 6,999 है।

ऑफर्स के साथ Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन की बिक्री शुरू

Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बार फिर से पेश हैं। अमेजन इंडिया पर इन फोन की बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। इस स्मार्टफोन पर ऑफर्स पेश किए जा रहे है। शाओमी Redmi 4 खरीदने पर हंगामा म्यूजिक आपको 12 महीने का सब्सक्रिप्शन के साथ हंगामा प्ले 3 महीने का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। साथ ही वोडाफोन 5 महीने के लिए 45जीबी फ्री डाटा ऑफर दे रहा है। साथ ही किंडल एप डाउनलोड और साइन इन करने से किंडल बुक के लिए शाओमी Redmi 4 खरीदने वालों को 200 रुपए का प्रमोशनल क्रेडिट भी मिलेगा।

Redmi 4 तीन वैरिएंट में यूजर्स के लिए उपलब्ध है। फोन के बेस वेरिएंट में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 6,999 है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 8,999 रुपए है। इसके साथ ही तीसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है। इसमें के तीनों वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित हैं और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

यूनिबॉडी डिजाइन और कर्व्ड ऐज के साथ आने वाले इस फोन की डिसप्ले में 2.5डी कर्व्ड ग्लास का उपयोग किया गया है। इसके अलावा फोन में 2जीबी/3जीबी/4जीबी रैम और 16जीबी/32जीबी/64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश, ऑटो फोकस (पीडीएएफ सपोर्ट) के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 4,100एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इन स्मार्टफोन की बैटरी 18 दिन स्टैंड बाए टाइम देगी।



Read more about:
English summary
one of the most popular smartphone available for users in India. some company providing offers on purchasing.
Please Wait while comments are loading...
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान खत्म, जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान खत्म, जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
क्लासरूम में संबंध बना रहे थे छात्र-छात्रा को छुपकर देखने की मिली दर्दनाक सजा
क्लासरूम में संबंध बना रहे थे छात्र-छात्रा को छुपकर देखने की मिली दर्दनाक सजा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot