Xiaomi Redmi 4 का 64जीबी वैरिएंट की ओपन सेल शुरू

By Agrahi
|

श्याओमी ने इस साल मई में अपना स्मार्टफोन रेड्मी 4 भारत में लॉन्च किया था। इसके बाद से अभी तक यह स्मार्टफोन अमेज़न और एमआईडॉटकॉम पर केवल फ़्लैश सेल के जरिए ही मौजूद था। हालांकि अब कंपनी ने इस फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वैरिएंट को ओपन सेल में उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

 

एयरटेल दिवाली से पहले पेश करेगा 4जी स्मार्टफोन, कीमत 2500 रुएयरटेल दिवाली से पहले पेश करेगा 4जी स्मार्टफोन, कीमत 2500 रु

Xiaomi Redmi 4 का 64जीबी वैरिएंट की ओपन सेल शुरू

Android 8 Oreo लॉन्च, जानिए किन स्मार्टफोन पर मिलेगा अपडेट!Android 8 Oreo लॉन्च, जानिए किन स्मार्टफोन पर मिलेगा अपडेट!

Xiaomi इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने घोषणा की है कि रेड्मी 4 का 4जीबी रैम वैरिएंट अमेज़न और Mi.com पर सेल के लिए हर समय उपलब्ध होगा। अब फोन के इस वैरिएंट को खरीदने के लिए कोई रजिस्ट्रेशन या फिर प्री-बुकिंग नहीं करानी होगी।

Xiaomi Redmi 4 का 64जीबी वैरिएंट की ओपन सेल शुरू

रेड्मी 4 स्पेसिफिकेशन
श्याओमी का रेड्मी 4 स्मार्टफोन 5 इंच की एचडी 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में 720*1280 पिक्सल दिए गए हैं। रेड्मी 4 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 435 एसओसी प्रोसेसर और 4जीबी रैम के साथ आएगा। इस वैरिएंट में 64जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाकर 128जीबी तक किया जा सकता है।

फोन एंड्रायड 6.0.1 मार्शमेलो ओएस पर काम करता है। रेड्मी 4 में 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर है, इसके साथ फोन में LED फ़्लैश दी गई है। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है।

Xiaomi Redmi 4 का 64जीबी वैरिएंट की ओपन सेल शुरू

कीमत
रेड्मी 4 स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए से शुरू होती है, जो इसका बेस वैरिएंट है। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है। फोन का जो वैरिएंट सेल के लिए उपलब्ध होगा उसकी कीमत 10,999 रुपए है, यह 4जीबी रैम के साथ आता है। इसका 3जीबी रैम वैरिएंट भी है, जिसकी कीमत 8,999 रुपए है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi Redmi 4 with 4GB ram is now available in open sale at amazon and mi.com. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X