शानदार ऑफर्स के साथ शाओमी Redmi 5A की पहली सेल आज

Written By:
Xiaomi Mi A1 First Impressions (Hindi)

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने देश का स्मार्टफोन Redmi 5A लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने शाओमी रेडमी 5A को देश का स्मार्टफोन टैगलाइन के साथ लॉन्च किया है। शाओमी ने रेडमी 5ए को दमदार बैटरी के साथ पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी 8 दिनों का स्टेंडबाय टाइम देती है। काफी समय से इस फोन का भारतीय यूजर्स को इंतजार था जो आज पूरा होने जा रहा है। शाओमी रेडमी 5ए की पहली सेल आज फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो रही। भारत में इस फोन की पहली सेल पर ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

शानदार ऑफर्स के साथ शाओमी Redmi 5A की पहली सेल आज

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Redmi 5A की कीमत-

शाओमी रेडमी 5ए को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 2 जीबी रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए है। वहीं, 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपए है। इस प्राइस टैग के साथ ये फोन शाओमी का अब तक का सबसे सस्ता फोन बन गया है।

शाओमी ऑफर्स-

Redmi 5A 7 दिसंबर, गुरुवार दोपहर 12 बजे से शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा रेडमी 5ए शाओमी के सभी मी पार्टनर स्टोर और रिटेल स्टोर में भी उपलब्ध होगा। ऑफर्स की बात करें, तो शाओमी, रेडमी 5ए के 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट खरीदने वाले पहले 5 मिलियन ग्राहकों को 1,000 रुपए का फ्लेट डिस्काउंट देगी।

आज लॉन्च हो रहे हैं Xiaomi Redmi 5 और Redmi 5 Plus, यहां देखें लाइव इवेंट

फ्लिपकार्ट ऑफर्स-

फ्लिपकार्ट पर शाओमी रेडमी 5ए की सेल 7 दिंसबर, गुरुवार दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट से रेडमी 5ए को बजाज फिनज़र्व क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 परसेंट का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा रेडमी 5ए यूज़र्स को Reliance Jio के 'बेटर टुगेदर ऑफर' के तहत 1,000 रुपए का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर के तहत, रेडमी 5ए यूज़र को कैशबैक पाने के लिए 13 महीनों तक 199 रुपए का रीचार्ज कराना होगा। इस पैक में यूज़र को 28 जीबी 4जी डेटा (1 जीबी डेली लिमिट के साथ), अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल व अनिलिमिटेड एसएमएस मिलेंगे, जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा। हालांकि इसके लिए यूजर्स को पहले रीचार्ज को 5 दिसंबर 2017 और 30 नवंबर 2018 के बीच करवाना होगा।

शाओमी रेड्मी 4ए के स्पेक्स और फीचर्स-

शाओमी रेड्मी 4ए की तरह रेडमी 5ए भी प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है। फोन के बैक में मैटेलिक फिनिश दी गई है। इस फोन को तीन कलर वेरिएंट डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में 5 इंच की HD IPS 720p डिसप्ले दी गई है। ये Adreno 308 जीपीयू के साथ 1.4GHz क्वाड कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन को 2 और 3 जीबी रैम और के साथ 16GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाला ये फोन नॉगट बेस्ड MIUI 9 पर चलता है। फोन में 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है। रेड्मी 5ए 13मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफॉकस और एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसका लैंस f/2.2 अपर्चर है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। रेडमी 5ए में 3000 mah की बैटरी दी गई है। ये बैटरी नॉन रिमूवल है और कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर ये फोन 8 दिन का बैटरी लाइफ देती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Xiaomi Redmi 5A to Go on Sale in India for the First Time Today with some interesting offers.
Please Wait while comments are loading...
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान खत्म, जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान खत्म, जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
क्लासरूम में संबंध बना रहे थे छात्र-छात्रा को छुपकर देखने की मिली दर्दनाक सजा
क्लासरूम में संबंध बना रहे थे छात्र-छात्रा को छुपकर देखने की मिली दर्दनाक सजा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot