आ रही है Mi Fan सेल जहां 1 रुपए में मिलेगा रेडमी नोट 4

Written By:

6 अप्रेल से श्‍याओमी का मी-फैन फेस्‍टिवल शुरु होने जा रहा है जिसमें स्‍मार्टफोन के साथ कई डिवाइसेस कम दामों में मिलेंगी ये सेल श्‍याओमी की ऑफीशियल साइट Mi.com में शुरु होगी। इसके अलावा मोबाइल एप में 1 रुपए की फ्लैश सेल भी शुरु होगी जिसके साथ कई दूसरे ऑफर भी दिए जाएंगे।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

.

यानी अगर आप नोट 4 मात्र 1 रुपए में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए स्‍मार्टफोन में आपको श्‍याओमी की एप डाउनलोड करनी होगी और रजिस्‍ट्रैशन कराना होगा। इसके अलावा 2 बजे एक दूसरी सेल शुरु होगी जिसमें 40 मी बैंड और 10000 mAh वाली 50 पॉवर बैंक दी जाएगी वो भी 1 रुपए में, पूरे 1 दिन चलने वाले मी फैन फेस्‍टिवल में रेडमी 4A रोज़ गोल्‍ड वैरियंट और रेडमी नोट 4 स्‍मार्टफोन 5,999 रुपए और 9,999 रुपए में मिलेंगे। इससे पहले रेडमी नोट 4 की बिक्री 1 मिलियन बिक्री का आकड़ा भारत में पहले ही पार कर चुकी है।

.

कंपनी 31 मार्च से फोन की प्री ऑडर लेना शुरु भी कर चुकी है जो 6 अप्रेल से मिलना शुरु हो जाएंगे इसके अलावा रेडमी 4ए रोज़ गोल्‍ड भी इसी समय बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो जाएगा। हम आपको बता दे ये डिवाइस भारत में पिछले महिने ही लांच की गईं हैं जिसकी पहली सेल में रिकार्ड तोड़ बिक्री हुई थी।

.

6 अप्रेल से शुरु होने वाली मी फैन सेल में रेडमी 3एस प्राइम, मी मैक्‍स प्राइम और मी 5 स्‍मार्टफोन भी ऑफर के साथ खरीदे जा सकते हैं इसके साथ फोन कवर खरीदने पर 100 रुपए की छूट मिलेगी। अगर आप इएमआइ में फोन लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कोई भी एक्‍ट्रा इंटरेस्‍ट देने की जरूरत नहीं। वहीं अगर आप मी प्रोटेक्‍ट एक्‍सिडेंटल और लिक्‍विड डैमेज इंश्‍योरेंस लेते हैं तो इसमें 200 रुपए की छूट भी मिलेगी।

.

श्‍याओमी के दूसरे स्‍मार्टफोन खरीदने पर 500 रुपए की छूट मिलेगी जैसे एयरप्‍यूरिफायर, इयरफोन, वीआर प्‍ले, मी बैंड। सेल के दौरान 12,498 रुपए का एयर प्‍यूरिफायर 10,998 रुपए में खरीदा जा सकता है साथ में मैट वैरियंट वाले 3,797 रुपए के इयरफोन 3,497 रुपए में मिलेंगे।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Xiaomi is hosting another Mi Fan Festival on Thursday, April 6, and it is putting a lot of devices and accessories on sale on the Mi.com site.
Please Wait while comments are loading...
काम की खबर: इस कोड से कराएं Jio रिचार्ज, 76 रुपए हो जाएंगे वापस
काम की खबर: इस कोड से कराएं Jio रिचार्ज, 76 रुपए हो जाएंगे वापस
TRICK: ऐसे चुपके से जानें किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज
TRICK: ऐसे चुपके से जानें किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज
Opinion Poll

Social Counting