Xiaomi रेड्मी नोट 4 में धमाका, वीडियो देखकर हालत हो जाएगी ख़राब

Written By:

श्याओमी के फोन भारत में बेहद पॉपुलर हैं और इसके यूज़र्स की संख्या भी ज्यादा है। अब जो खबर सामने आई है उससे इन सभी यूज़र्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है। बंगलुरु की एक घटना सामने आई है जिसमें श्याओमी रेड्मी नोट 4 स्मार्टफोन में आग लग गई है। यह हादसा किसी के घर पर नहीं बल्कि एक मोबाइल फ़ोन स्टोर पर हुआ है।

पिछले हफ्ते लॉन्च हुए इन स्मार्टफोन ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

दरअसल बंगलुरु के रहने वाले अर्जुन के मुताबिक उनके स्मार्टफोन रेड्मी नोट 4 में तब आग लग गई जब उस फोन में सिम इन्सर्ट कर रहे थे। टेककेस में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा एक स्टोर में हुआ है। इस हादसे में अच्छी बता यह रही कि किसी को चोट नहीं पहुंची है। हालांकि फोन में हुआ ब्लास्ट बेहद डरावना है।

31 रुपए में एयरसेल का नया प्लान

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

यहां देखें विडियो

इस पूरी घटना को उस स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया। आप इस वीडियो से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह हादसा कितना भयानक था।

सिम इन्सर्ट करते हुए लगी आग

जब रेड्मी नोट 4 में आग लगी तब स्टोर का ही एक व्यक्ति फोन में सिम इन्सर्ट करने की कोशिश कर रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले ग्राहक अपने फोन से सिम ट्रे निकालने की कोशिश कर रहा है, जब उससे यह नहीं हुआ तो स्टोर के व्यक्ति ने फोन ले लिया और सिम एजेक्टर से सिम निकालने की कोशिश की। जैसे ही सिम एजेक्टर फोन में लगाया तभी यह ब्लास्ट हो गया।

फोन के ओनर ने दर्ज कराइ शिकायत

रिपोर्ट की मानें तो यह हादसा बंगलुरु के स्टोर में 17 जुलाई को करीब 10:30 बजे हुआ है। इस डिवाइस को सर्विस सेंटर में सबमिट कर दिया गया है। हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, न ही कंपनी का कोई बयान आया है।

हाल ही में खरीदा था फोन

श्याओमी के जिस रेड्मी नोट 4 में आग लगी है, उसे यूज़र ने हाल ही में 1 जून 2017 को खरीदा था। इस बिल में तारीख के साथ 11,499 रुपए का अमाउंट देखा जा सकता है। यह फोन बेंगलुरु के पूर्विका मोबाइल स्टोर से खरीदा गया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Xiaomi Redmi 4 explosion, video will scare you. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot