श्याओमी रेड्मी नोट 4 की सेल यूनिट 5 मिलियन से ऊपर

Written By:

श्याओमी का रेड्मी नोट 4 भारत में कंपनी का सुपर हिट स्मार्टफोन साबित हुआ है। फोन के भारत में लांच के बाद से ही काफी ज्यादा डिमांड रही है। इस फोन की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सेल इसका सबूत है।

श्याओमी रेड्मी नोट 4 की सेल यूनिट 5 मिलियन से ऊपर

हाल ही में 10,000 रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन में सैमसंग को पीछे कर यह फोन टॉप पर था। यह साल के दूसरे क्वार्टर का रिजल्ट था।

फोन की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सेल के बाद अब श्याओमी के अनुसार रेड्मी नोट 4 में एक और नया फीचर जुड़ेगा। कंपनी के लीड प्रोडक्ट मैनेजर जय मनी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है श्याओमी रेड्मी नोट 4 की सेल लांच के 6 महीनों में 5 मिलियन पहुँच गई है।

LG Q6: बजट रेंज में फुल फीचर स्‍मार्टफोन है ये

इस साल रेड्मी नोट 4 के लांच के बाद ही इसे बेस्ट सेलर फोन माना गया था, वो भी केवल 45 दिनों के अन्दर। इस स्मार्टफोन की सफलता का श्रेय इसकी कम कीमत को जाता है।

9,999 रुपए की कीमत में इस फोन में आपको वो सभी फीचर्स मिलेंगे जो एक मिड रेंज स्मार्टफोन में होते हैं। इस फोन का डिजाईन, लुक और फीचर्स सभी कुछ एकदम शानदार है।

इस फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2.5डी कर्व ग्लास के साथ आएगी। फोन में 13मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह फोन हाइब्रिड ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है। फोन की बैटरी 4100mAh पॉवर की है।

वहीं रेड्मी 4ए की बात करें तो इस फोन में 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज के साथ 5,999 रुपए में उपलब्ध है। फोन के गोल्ड, रोज़ गोल्ड और ग्रे कलर वैरिएंट भारत में उपलब्ध हैं। रेड्मी नोट 4 की कीमत 8,999 रुपए से शुरू है।

English summary
Xiaomi Redmi note 4 sales crossed 5 million in just 6 months. This phone is the most favorite under rs 10,000 segment. Read more in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा नेता  बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
भाजपा नेता बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
 Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील:  IB सूत्र
Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील: IB सूत्र
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot