खूबसूरत लुक के साथ आएगा Xiaomi Redmi Note 5

By Agrahi
|

श्याओमी अपने नेक्स्ट जनरेशन के रेड्मी स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने पिछले हफ्ते चाइना में रेड्मी 5ए लॉन्च भी कर दिया है. इस लाइनअप में सबसे ज्यादा जिस फोन का इन्तजार है या जिससे सबसे अधिक उम्मीदें हैं वो है श्याओमी रेड्मी नोट 5.

 

iPhone X का सबसे सस्ता चाइनीज वर्जन लॉन्च, कीमत कई गुना कमiPhone X का सबसे सस्ता चाइनीज वर्जन लॉन्च, कीमत कई गुना कम

खूबसूरत लुक के साथ आएगा Xiaomi Redmi Note 5

रेड्मी नोट 5 श्याओमी के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन रहे रेड्मी नोट 4 का सक्सेसर है. फोन के लेटेस्ट लीक में रेड्मी नोट 5 को चाइना की सर्टिफिकेशन साईट TENAA पर स्पॉट किया गया था, जिसमें कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं.

Nokia 2 बजट स्मार्टफोन, बेहद कम कीमत में हो सकता है लॉन्चNokia 2 बजट स्मार्टफोन, बेहद कम कीमत में हो सकता है लॉन्च

रेड्मी नोट 5 के बारे में कहा जा रहा था की यह फोन डूअल रियर कैमरा के साथ आएगा, जबकि TENAA लिस्टिंग में यह गलत साबित हुआ है. इसके बाद अब रेड्मी नोट 4 के शानदार रेंडर्स ithome और GizmoChina पर ऑनलाइन लीक हुए हैं.

Bezel less design

Bezel less design

फोन के सामने आए रेंडर्स के अनुसार जैसा की कहा भी जा रहा था, इस फोन में बेज़ल लेस डिजाईन देखा जा सकता है. यह फोन 5.99 इंच के FHD 2160*1440 पिक्सल डिस्प्ले के साथ आएगा. इस फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा.

दो वैरिएंट हो सकते हैं पेश

दो वैरिएंट हो सकते हैं पेश

रेड्मी नोट 5 स्मार्टफोन दो वैरिएंट में लॉन्च हो सकता है. इसमें एक 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जबकि दूसरा 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. कहा जा रहा है की यह फोन 630 एसओसी के साथ आ सकता है.

बैटरी होगी दमदार
 

बैटरी होगी दमदार

श्याओमी रेड्मी नोट 4 अपनी दमदार बैटरी के लिए जाना जाता है. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी नए नेक्स्ट जनरेशन रेड्मी नोट 5 में दमदार क्वालिटी को बनाए रखने के लिए बड़ी बैटरी देगी. रुमर्स के अनुसार यह फोन 4000mAH बैटरी के साथ आएगा.

नवम्बर 11 को लॉन्च

नवम्बर 11 को लॉन्च

हाल ही में सामने आए रुमर्स पर ध्यान दें तो यह फोन रेड्मी नोट 5 आने वाली 11 नवम्बर को लॉन्च हो सकता है. यह लॉन्च चाइना में होगी.

कीमत आई सामने

कीमत आई सामने

रेड्मी नोट 5 की कीमत के बारे में भी कई अटकलें लगे जा रही हैं. कहा जा रहा है की यह स्मार्टफोन 999 युआन में बेस वैरिएंट ऑफर करेगा, जो की करीब 10,000 रुपए है. जबकि हाई एंड वैरिएंट 1299 युआन में आएगा, यानी की 13000 रुपए.

 
Best Mobiles in India

English summary
These Xiaomi Redmi Note 5 renders look pretty gorgeous. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X