Redmi Note 9 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक Snapdragon 750G चिपसेट से होगा लैस

|

शाओमी की सब-ब्रांड जल्द ही एक नई सीरीज होम मार्केट में इंट्रोड्यूस कर सकती है। ये सीरीज Redmi Note 9 5G बताई जा रही है, साथ ही कहा जा रहा है कि इस सीरीज का Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन Xiaomi Mi 10T Lite का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इसे TENAA की रिपोर्ट में लिस्ट किया गया है।

Redmi Note 9 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक Snapdragon 750G चिपसेट से होगा लैस

 

26 नवंबर को लॉन्च होगी रेडमी की नई सीरीज

अगर Xiaomi Mi 10T Lite से Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन की तुलना की जाए तो दोनों में सिर्फ कैमरा सेंसर का ही फर्क बताया जा रहा है। अपकमिंग स्मार्टफोन का प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं, अगर कुछ अफवाहों पर गौर करें तो ये रेडमी की अपकमिंग सीरीज 26 नंवबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया है

स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी हुई लीक

Geekbench की लिस्टिंग में Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन को मॉडल नंबर M2007J17C के साथ लिस्ट हुआ है। वहीं, मदरबोर्ड में कोड नेम "gauguinpro" लिखा गया है। Geekbench की लिस्टिंग में इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी पता चलता है। अपकमिंग स्मार्टफोन Qualcomm के ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस हो सकता है। यह चिपसेट 1.80GHz की स्पीड पर क्लॉक किया गया है।

Redmi Note 9 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक Snapdragon 750G चिपसेट से होगा लैस

Geekbench की लिस्टिंग में सोर्स कोड से मालूम होता है कि स्मार्टफोन में Adreno 619 ग्राफिक्स आ सकते हैं। Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन में Snapdragon 750G चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 8 GB की RAM होने की संभावना है और ये Android 10 OS पर ऑपरेट होगा।बेंचमार्क टेस्ट के दौरान सिंगल कोर टेस्ट में Redmi Note 9 Pro 5G ने 645 स्कोर और मल्टीपल कोर टेस्ट में 1963 स्कोर किया है।

 

Redmi Note 9 Pro 5G स्पेसिफिकेशन्स (Expected)

Redmi Note 9 Pro 5G की डिस्प्ले 6.67-इंच की full-HD+ हो सकती है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 750G चिपसेट से पॉवर्ड हो सकता है। साथ ही इसमें 12GB तक की रैम पेश की जा सकती है। बैटरी की बात करें तो Redmi Note 9 Pro 5G में 4,720mAh की बैटरी संभावित है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Redmi Note 9 series has been well-received in India as one of the premium mid-range devices with a lot to offer. To make things better, Redmi is revamping the popular series to support 5G networking now. The new Redmi Note 9 5G will officially debut on November 26, the company confirmed with a new poster.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X