श्याओमी की दिवाली सेल में होगी इस साल कि सबसे बड़ी बचत

By Agrahi
|

श्याओमी की दिवाली सेल आज 27 सितंबर से शुरू हो रही है, Mi.com पर यह सेल सुबह 10 बजे शुरू होगी। तीन दिन की यह सेल 29 सितंबर तक चलेगी। इस सेल में श्याओमी कई नए ऑफर पेश करेगी, जिसके तहत स्मार्टफोन से लेकर एक्सेसरीज़ सभी कुछ मिलेगा।

 

सैमसंग शॉप एनिवर्सरी सेल, अब मिलेगा बंपर डिस्काउंटसैमसंग शॉप एनिवर्सरी सेल, अब मिलेगा बंपर डिस्काउंट

श्याओमी की दिवाली सेल में होगी इस साल कि सबसे बड़ी बचत

श्याओमी इस सेल के दौरान एक कॉन्टेस्ट भी आयोजित कर रही है, जिसका नाम है 'The Diya Hun' कॉन्टेस्ट। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेकर यूज़र्स कई डिस्काउंट कूपन, स्मार्टफोन और अन्य चीजें जीत सकते हैं।

श्याओमी की दिवाली सेल में होगी इस साल कि सबसे बड़ी बचत

इसके अलावा श्याओमी ने कुछ ऑफर्स अपने Mi मेंबर्स के लिए भी पेश किए हैं। जबकि कंपनी का बिग टू विन कॉन्टेस्ट Mi ऐप के लिए ही लिमिटेड है इसे दोपहर 2 बजे से 6 बजे तक खेला का सकता है। श्याओमी की सबसे पॉपुलर 1 रुपए की फ़्लैश सेल हर दिन सुबह 11 बजे और शाम 5 बजे होगी।

Reliance jioPhone video : हिंदी में देखें फोन का फर्स्ट इम्प्रैशनReliance jioPhone video : हिंदी में देखें फोन का फर्स्ट इम्प्रैशन

श्याओमी ने एक फास्टेस्ट फिंगर्स कॉन्टेस्ट भी आयोजित किया है, जो शाम 4 बजे होगा।

जो लोग SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे उन्हें अतिरिक्त 5 प्रतिशत ऑफ मिलेगा, कैशबैक कम से कम 8000 रुपए के ट्रांजेक्शन पर 27 सितंबर से 29 सितंबर के बीच मिलेगा। जो यूज़र्स रेड्मी नोट 4 को पेटीएम के जरिए खरीदेंगे उन्हें 400 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

वहीं पेटीएम भी Mi.com की हर खरीद पर 1,111 रुपए का कैशबैक दे रही है हो कि डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर मिलेगा। श्याओमी की इस सेल में यूज़र्स को इसके साथ ही 12 महीनों के लिए फ्री हंगामा म्यूजिक और तीन महीनों के लिए हंगामा प्ले सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

इस सेल में श्याओमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A1 भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन की कीमत 14,999 रुपए है और यह ब्लैक और गोल्ड दो कलर वैरिएंट में आता है। इस Mi A1 फोन में स्टॉक एंड्रायड दिया गया है, यह फोन एंड्रायड 7.1.2 नॉगट पर काम करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi's Diwali with Mi sale starts today. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X