Amazon और Flipkart सेल में Xiaomi के 1 मिलियन से अधिक फोन बिके

By Agrahi
|

स्मार्टफोन मार्केट में इन दिनों श्याओमी छाया हुआ है. भारत में इस ब्रांड के फैन्स काफी बढ़ चुके हैं, तभी तो एक बार फिर श्याओमी अपनी जीत का झंडा गाढ़ने में कामयाब रही है. रिपोर्ट्स में सामने आया है कि अमेज़न और फ्लिप्कार्ट पर चल रही सेल के दौरान श्याओमी के अब तक करीब 1 मिलियन यूनिट स्मार्टफोन बिक चुके हैं.

 
Amazon और Flipkart सेल में Xiaomi के 1 मिलियन से अधिक फोन बिके

Xiaomi ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि पिछले 48 घंटों में श्याओमी के 1 मिलियन स्मार्टफोन बेचे जा चुके हैं. बिग बिलियन डेज सेल के दौरान रेड्मी नोट 4 सबसे अधिक खरीदा गया है. जबकि अमेज़न की सेल में बिग रहे टॉप 9 बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन में से 8 श्याओमी स्मार्टफोन हैं.

इन सभी को ध्यान में रखें तो श्याओमी ने एक मिनट में करीब 300 स्मार्टफोन इन दो दिनों में बेचे हैं. कंपनी का कहना है कि इस फेस्टिव सेल में पिछले साल के मुकाबले भारी संख्या में ऑर्डर आए हैं. पिछले साल 1 मिलियन का आंकड़ा पार करने में जहाँ 18 दिन लगे थे वहां इस बार केवल दो दिनों के अंदर ही यह आंकड़ा पार हो गया है.

कंपनी का कहना है कि इस सलफता से श्याओमी इंडिया ने नया मुकाम हासिल किया है. खासकर श्याओमी रेड्मी नोट 4 स्मार्टफोन को अब तक सबसे जबरदस्त रिस्पोंस मिला है. चाहे सेल इस सेल के दौरान हो या फिर सेल से पहले, यह फोन लॉन्च के बाद से ही हिट रहा है.

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi sold out 1 million smartphones in just 48 hours of flipkart and amazon sale. REad more detail in Hindi

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X