Xiaomi 27 जुलाई को करेगी कुछ नई घोषणाएं

|

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपने फैन्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है। 27 जुलाई को शाओमी पांच नई घोषणाएं करने जा रही है। शाओमी ने इंडिया हेड और कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसीडेंट मनु कुमार जैन ने खुद एक ट्वीट के ज़रिए इस बात की जानकारी दी है।

Xiaomi 27 जुलाई को करेगी कुछ नई घोषणाएं

 

पांच नए ऐलान करेगी शाओमी

मनु कुमार जैन ने अपने ट्वीट में बताया कि कंपनी की तरफ से पांच नए ऐलान होने वाले हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने NoteWorthy हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि एक या दो नहीं, बल्कि पांच #NoteWorthy अनाउंसमेंट आ रही हैं। रियलमी इंडिया टीम ने अभी मुझे बताया कि वे इस सोमवार Mi फैन्स के लिए मेगा अनाउंसमेंट की तैयारी कर रहे हैं। अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए!

27 जुलाई PRIMETASTIC होने जा रही है।' मनु जैन ने आखिरी में फैन्स को लिखा Any guesses? (कोई अंदाजा है?) मनु कुमार जैन ने अपनी ट्वीट में सिर्फ ऐलान की जानकारी दी है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी पांच नए प्रोडक्ट्स पेश करने वाली है या फिर ये ऐलान कुछ और हो सकता है।

गौरतलब है कि शाओमी अपनी सबब्रांड रेडमी को इंडिया में एक इंडिपेंडेंट कंपनी के तौर पर स्टैब्लिश करना चाहती है। तो हो सकता है कि 27 जुलाई को रेडमी के तहत कुछ नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाए। बता दें कि हाल ही में इंडिया और चाइना में बढ़ती दरार के बीच 59 चाइनीज़ ऐप्स को बैन किया था।

क्या हो सकता है लॉन्च ?

साथ ही तीनी कंपनियों को भी भारत में विरोध का सामना करना पड़ा था। ऐसी स्थिति में इंडिया में मेड-इन-इंडिया पर फोकस किया जा रहा था और ये चीनी कंपनियां भी इसी टैगलाइन के साथ इंडिया में अपने प्रोडक्ट्स बेच रही थी।

जानकारी हो कि मनु जैन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि एंटी चाइना सेंटिमेंट्स की वजह से चीनी कंपनियों को प्रॉब्लम्स तो हो रही हैं लेकिन स्मार्टफोन इंडस्ट्री पर इसका कुछ खास असर नहीं पड़ा है।

 

मनु जैन के ट्वीट पर कई फैन्स ने रिप्लाई किया है और guess करने की कोशिश की है कि 27 जुलाई को क्या ऐलान हो सकता है। कुछ यूज़र्स ने लिखा कि कंपनी mi watch, mi band, k30 ,Mi tv 5 और prime की घोषणा कर सकती है। वहीं एक यूज़र ने अंदाजा लगाते हुए लिखा कि कंपनी Mi Band की जगह कंपनी रेडमी बैंड ला सकती है।

Mi Wireless earphones 2 की कीमत में कटौती

बता दें कि शाओमी ने हाल ही में अपने Mi Wireless earphones 2 की कीमत भारत में घटाई है। इन ईयरफोन्स को मई महीने में लॉन्च किया था। इनकी कीमत 4,999 रुपए थी लेकिन अब इसकी कीमत 3,999 रुपये कर दी गई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Chinese smartphone maker Xiaomi has brought a good news for its fans. On July 27, Xiaomi is going to make five new announcements. Xiaomi, India head and global vice president of the company, Manu Kumar Jain, himself has informed this through a tweet.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X