एक साथ बाजार में आ गए ये सेल्फी स्मार्टफोन

Written By:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता Xolo ने अपने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं. यह तीनों नए फोन सेल्फी सेंट्रिक हैं और खासकर सेल्फी के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं. इन नए स्मार्टफोन में Era 3x, Era 2V और Era 3 शामिल हैं.

Honor 7x लॉन्च: डिज़ाइन, कैमरा, स्पेक्स और कीमत

एक साथ बाजार में आ गए ये सेल्फी स्मार्टफोन

Xolo के तीनों स्मार्टफोन फ्लिप्कार्ट पर एक्सक्लूसिव होंगे. कंपनी ने Era 3x की कीमत 7,499 रुपए, Era 2V की कीमत 6,499 रुपए और Era 3 की कीमत 4,999 रुपए रखी है. इन स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर्स शुरू हो चुके हैं जबकि इनकी सेल 14 अक्टूबर 00:00 बजे से शुरू हो जाएगी. Xolo Era 3x और Xolo Era 2V ब्लैक कलर में और Xolo Era 3 ब्लैक और ग्रे कलर में पेश हुए हैं.

सैमसंग गैलेक्सी एस9 होगा पहला स्नैपड्रैगन 845 एसओसी स्मार्टफोन

Era सेल्फी सीरीज़ को कंपनी ने आज की सेल्फी लवर पीढ़ी को फोकस कर बनाया है. यह तीनों फोन लो लाइट में भी शानदार सेल्फी ले सकते हैं.

Xolo Era 3x
इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5 इंच का डिस्प्ले दिया है और यह कॉर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दी है. इस फोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास भी दिया है. यह फोन 3जीबी रैम के साथ आएगा, जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 16जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 3000 mAh बैटरी दी गई है.
Xolo Era 3x में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है यह LED फ़्लैश के साथ आएगा. इस फोन में 13मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी फोन में है.

एक साथ बाजार में आ गए ये सेल्फी स्मार्टफोन

Xolo Era 2V
इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया है और स्क्रीन रेसोल्यूशन 1280x720 पिक्सल है. इस फोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास भी दिया है. यह फोन 3जीबी रैम के साथ आएगा, जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 16जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है.
Xolo Era 2v में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है यह LED फ़्लैश के साथ आएगा. इस फोन में 13मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी फोन में है.

Xolo Era 3
इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया है और यह कॉर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दी है. इस फोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास भी दिया है. यह फोन 1जीबी रैम के साथ आएगा, जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 8जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 2500 mAh बैटरी दी गई है.
Xolo Era 3 में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है यह LED फ़्लैश के साथ आएगा. इस फोन में 8मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी फोन में है.



English summary
Xolo Era 3X, Era 2V and Era 3 launched in India; price starts at Rs. 4,999. Read more about these phones in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
इस दर्दनाक दास्‍तां को सुन रो पड़ेंगे आप, पति के सामने रोज पत्‍नी से होता था रेप, दो बच्‍चों को दिया जन्‍म
इस दर्दनाक दास्‍तां को सुन रो पड़ेंगे आप, पति के सामने रोज पत्‍नी से होता था रेप, दो बच्‍चों को दिया जन्‍म
7 साल बाद अपनी जमीं पर खेले दिनेश कार्तिक, इस खिलाड़ी की जगह ली
7 साल बाद अपनी जमीं पर खेले दिनेश कार्तिक, इस खिलाड़ी की जगह ली
Opinion Poll

Social Counting