दो स्‍क्रीन वाले स्‍मार्टफोन के दामों में 5,500 रुपए की कटौती

Posted By:

महिने भर पहले लांच हुए योटा फोन के दामों में 5,500 रुपए की कटौती कर दी गई है। आपमें से कई लोगों ने शायद योटा फोन के बारे में सुना भी हो। तो चलिए पहले जानते हैं योटो फोन की खासियतों के बारे में, योटोफोन दुनिया का पहला ऐसा स्‍मार्टफोन है जिसमें ड्युल स्‍क्रीन दी गईं हैं। एंड्रायड बेस योटा स्‍मार्टफोन में 4.3 इंच की एलसीडी स्‍क्रीन के अलावा बैक साइड में ई इंक पैनल स्‍क्रीन दी गई है जो आपको ई-बुक रीडर में मिलती है जो आखों को नुकसान नहीं पहुंचाती।

दो स्‍क्रीन वाले स्‍मार्टफोन के दामों में 5,500 रुपए की कटौती

फोन की मेन स्‍क्रीन एलसीडी बेस है जो 1280x720 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन की सेकेंड्री स्‍क्रीन के और भी कई फायदे हैं। जैसे अगर आपके फोन की बैटरी बिल्‍कुल खत्‍म हो गई है इसके बाद भी ई इंक स्‍क्रीन आप यूज़ कर सकते हैं हालाकि ई इंक स्‍क्रीन में मेन स्‍क्रीन जैसे फीचर नहीं दिए गए लेकिन इसमें आप अपने मेप और एप्‍स रन करा सकते हैं साथ ही मेसेज, कॉल रिमाइंडर और नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

दूसरे फीचरों पर नजर डालें तो योटोफोन में ड्युल कोर 1.7 गीगाहर्ट का क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन एस 4 प्‍लस प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। 1,800 एमएएच की बैटरी हो सकता है आपको थोड़ा कम पॉवर दे पर ई इंक स्‍क्रीन की मदद से आप कम पॉवर में भी इसे एक्‍सेस कर सकते हैं।

इसमें कैमरा फीचरों पर नजर डालें तो योटोफोन में 13 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा लिड फ्लैश के साथ लगा हुआ है, सेकेंडरी कैमरा 1 मेगापिक्‍सल का है जिससे आप वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं। कनेक्‍टीविटी के लिए योटाफोन में 2 जी, 3जी, 4जी और वाईफाई का फीचर दिया गया है। शुरुआत में हमने आपको ये तो बता दिया कि योटाफोन में 5,500 रुपए की कटौती की गई है लेकिन ये नहीं बताया इस समय ये कितने में मिलेगा। दाम में कटौती करने के बाद योटाफोन आपको 17,999 रुपए में मिलेगा। 

English summary
A month after its India launch, the first-generation Yotaphone dual-screen smartphone has received a Rs 5,500 price cut.
Please Wait while comments are loading...
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
Opinion Poll

Social Counting