43,490 रुपए का ब्‍लैकबेरी जेड 10 मिल रहा है 17,990 रुपए में

Posted By:

ब्‍लैकबेरी ने अपने 10 साल पूरे होने की खुशी में उपभोक्‍ताओं के लिए एक आकर्षक तोहफा पेश किया है। ब्‍लैकबेरी ने अपने जेड के दाम में 25,500 रुपए कम कर दिए हैं यानी 43,490 रुपए का ब्‍लैकबेरी जेड 10 अब आप 17,990 रुपए में खरीद सकते हैं। ब्‍लैकबेरी का ये ऑफर केवल 60 दिनों तक की मान्‍य होगा। हम आपको बता दें ब्‍लैकबेरी ने जेड 10 को पिछले साल 43,490 रुपए में लांच किया था।

पढ़ें: जानिए क्‍या-क्‍या लांच हुआ दुनिया के सबसे बड़े गैजेट मेले में

लांच होने के बाद सितंबर 2013 में ब्‍लैकबेरी ने जेड 10 के दाम 31 प्रतिशत तक कम किए थे ये दूसरी बार ऐसा हुआ है जब ब्‍लैकबेरी ने जेड 10 की कीमत कम की है। जेड में बीबी 10 ओएस दिया गया है साथ ही इसमें कई दूसरे आकर्षक फीचर भी दिए गए हैं। वहीं दूसरी ओंर ब्‍लैकबेरी ने मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस के दौरान दो नए स्‍मार्टफोन पेश किए हैं।

पढ़ें: टॉप 5 स्‍मार्टफोन जो बैटरी बैकप की दुनिया के सरताज़ है ?

ब्‍लैकबेरी जेड 10 के फीचरों पर नजर डालें तो इसमें बीबी 10 ओएस के साथ हिन्‍दी और हिंग्‍लिश टाइपिंग ऑप्‍शन दिया गया है साथ में 1.5 गीगाहर्ट का ड्युल कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे 32 जीबी तक एक्‍पेंड कर सकते हैं। फोन में 4.2 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 768 X 1280 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। अधिक फीचरों के लिए नीचे दी गई स्‍लाइड पर क्लिक करें

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

जेड 10 एक बार शेप फोन है जिसके किनारे राउंड शेप के है फोन में नेविगेशन बटन के अलावा वॉल्‍यूम बटन और म्‍यू‍ट बटन दी गईं हैं। साथ में एचडीएमआई पोर्ट और यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है।

फोन में 16 जीबी का इंटरनल स्‍टोरेज दिया गया है जिसमें 64 जीबी तक एक्‍पेंड कर सकते हैं साथ ही 1800 एमएएच बैटरी दी गई है जो 10 घंटे का 2 जी में टॉक टाइम और 11 घंटे का 3जी में टॉक टाइम देती है।

फोन में ऐज, 3जी, वाईफाई के अलावा ब्‍लूटूथ कनेक्‍टीविटी ऑप्‍शन दिए गए हैं।

फोन में 8 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है।

अधिक फीचरों के लिए देखिए ब्‍लैकबेरी जेड वीडियो


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting