इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को 365 दिनों में भी कर सकते हैं वापस

Written By:

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी जेन मोबाइल्स ने अपना लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन जेन एडमायर यूनिटी लॉन्च कर दिया है. यह एक एंट्री एवेल स्मार्टफोन है. कंपनी इस फोन ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए मार्केट में सेल के लिए पेश करेगी. इस फोन की सेल आज 10 नवंबर से शुरू होगी. फोन को रोज़ गोल्ड, ब्लैक और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है.

कम कीमत का यह जेन स्मार्टफोन Zen Admire Unity 4जी VoLTE कनेक्टिविटी के साथ आता है. यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है. फोन में oreo अपडेट मिलेगा या नहीं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.
जेन मोबाइल के इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, यह FWVGA रेजोल्यूशन 854*480 पिक्सल के साथ आएगा. इस फोन की खासियत है कि यह कई सारी भाषाओँ के सपोर्ट के साथ आता है.

फैन्स के लिए बुरी खबर, Oneplus 5T में नहीं होगा ये फीचर

इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को 365 दिनों में भी कर सकते हैं वापस

फोन के हार्डवेयर एस्पेक्ट्स की बात करें तो जेन एडमायर यूनिटी में 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही फोन में 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी मैमोरी को 32जीबी तक और बढ़ा सकते हैं.

इस बजट स्मार्टफोन में आपको मिलेगा 5 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है, इसमें रियर LED फ़्लैश भी दी गई है. यह कैमरा पैनोरमा शॉट्स क्लिक कर सकता है, साथ ही लैंडस्केप शॉट्स भी ले सकता है. इसमें GIF एप्लीकेशन भी दी गई है. फोन का सेल्फी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है.

कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 2300mAh पॉवर की बैटरी दी है, यह फोन को लॉन्ग बैकअप दे सकती है. कंपनी इस फोन पर रिप्लेसमेंट ऑफर भी दे रही है. जिसमें ये उनका डिवाइस 15 दिनों में रिपेयर नहीं हुआ तो 365 दिनों में भी बदल जाएगा.

अब बारी आती है कीमत की, तो बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने भारतीय मार्केट में 5,099 रुपए रखी है. अब कीमत कीमत में आपको मिलेंगे यह सभी खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन.



English summary
Zen Admire Unity with 4G VoLTE at rs 5099. This budget smartphone works on android 7.0 nougat. The sale starts today via offline retailers.
Please Wait while comments are loading...
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान , जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान , जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot