क्या आप भी करेंगे पुणे के इस शख्स की तरह Zomato से 28 लाख रुपये का खाना ऑर्डर

|
पुणे के इस शख्स ने किया Zomato से 28 लाख रुपये का खाना ऑर्डर

Zomato 2022: जैसे ही साल खत्म होने वाला है, Zomato और Swiggy जैसे फूड डिलीवरी ऐप ने 2022 के टॉप ट्रेंड्स का खुलासा किया है। Zomato की वार्षिक रिपोर्ट से पता चला है कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने इस साल 3000 से अधिक फूड ऑर्डर किए, जो प्रति दिन लगभग 9 ऑर्डर हैं। ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप ने और भी कई दिलचस्प जानकारियों का खुलासा किया है, जिनमें से एक में बताया गया है कि पुणे के एक शख्स ने Zomato ऐप के जरिए 28 लाख रुपये का खाना ऑर्डर किया।

 

2022 में सबसे मजेदार Zomato सर्च पर एक नजर, 'एलन मस्क फूड' से 'ओरियो पकौड़ा' तक2022 में सबसे मजेदार Zomato सर्च पर एक नजर, 'एलन मस्क फूड' से 'ओरियो पकौड़ा' तक

ग्राहकों ने इस साल किया दिल खोलकर खर्च

साल के अंत की रिपोर्ट में, Zomato ने खुलासा किया कि ग्राहकों ने इस साल दिल खोलकर खर्च किया, जिसमें उनमें से एक ने एक ऑर्डर में 25,000 रुपये से अधिक का पिज्जा ऑर्डर किया। ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप से खुलासा हुआ कि पुणे के एक निवासी ने इस साल जोमैटो पर 28 लाख रुपये खर्च किए। ज़ोमैटो ने मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "यह ट्विटर की लागत से सिर्फ 36,42,17,44,48,38 रुपये कम है।" कंपनी ने कई और ग्राहकों को चुना जिन्होंने Zomato ऐप के जरिए रिकॉर्ड ऑर्डर दिए।

Amazon Food Delivery : 29 दिसंबर से बंद हो जाएगा अमेजन फूड डिलीवरी बिजनेसAmazon Food Delivery : 29 दिसंबर से बंद हो जाएगा अमेजन फूड डिलीवरी बिजनेस

कंपनी ने खुलासा किया कि दिल्ली के एक यूजर ने इस साल ऐप के जरिए 3300 ऑर्डर दिए जबकि दूसरे यूजर ने ऐप के जरिए 1,098 केक ऑर्डर किए। इतना ही नहीं, ज़ोमैटो ने यह भी खुलासा किया कि एक और यूजर्स 2022 में 6.96 लाख रुपये की छूट पाने में कामयाब रहा।

Blinkit इन शहरों में करेगी iPhone 14 की डिलीवरी, बस कुछ ही मिनटों में फोन आपके घरBlinkit इन शहरों में करेगी iPhone 14 की डिलीवरी, बस कुछ ही मिनटों में फोन आपके घर

Swiggy और Zomato पर सबसे ज्यादा आर्डर हुई है बिरयानी

वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार, ज़ोमैटो ने 2022 में प्रति मिनट 186 बिरयानी आर्डर की। दूसरा प्लेटफॉर्म स्विगी के साथ भी यही स्थिति है। स्विगी ने यह भी खुलासा किया कि उसके प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा ऑर्डर की जाने वाली डिश कोई और नहीं बल्कि बिरयानी है। रिपोर्ट के मुताबिक, बिरयानी के बाद मसाला डोसा, चिकन फ्राइड राइस, पनीर बटर मसाला, बटर नान, वेज फ्राइड राइस, वेज बिरयानी और तंदूरी चिकन का नंबर आता है।

Swiggy पर अब तक आपने कितना किया खर्च? इस आसान ट्रिक से जानेSwiggy पर अब तक आपने कितना किया खर्च? इस आसान ट्रिक से जाने

Swiggy और Zomato ने भी इस साल तोड़ दिए रिकॉर्ड

जोमैटो यूजर्स की तरह ही कुछ स्विगी यूजर्स ने भी इस साल रिकॉर्ड ऑर्डर दिए। बेंगलुरु के रहने वाले एक यूजर ने स्विगी इंस्टामार्ट से 16 लाख रुपये का ग्रॉसरी ऑर्डर किया। फूड डिलीवरी ऐप से यह भी पता चला कि बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने दिवाली के दौरान 75,378 रुपये का एक ही ऑर्डर दिया। पुणे के एक अन्य उपयोगकर्ता ने एक समय में बर्गर और फ्राइज़ का ऑर्डर दिया, जिसकी कीमत 71,229 रुपये थी।

 

फूड डिलीवरी ऐप ने शेयर किया कि यूजर्स ने इस वर्ष कोरियाई और इटैलियन व्यंजनों को बहुत अधिक ऑर्डर किया। इटैलियन पास्ता, पिज्जा, मैक्सिकन बाउल, स्पाइसी रेमन, सुशी, रैवियोली (इतालवी), और बिबिंबैप (कोरियाई) भी सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले व्यंजनों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

Swiggy और Zomato रात 8 बजे के बाद डिलीवर नहीं करेंगे खानाSwiggy और Zomato रात 8 बजे के बाद डिलीवर नहीं करेंगे खाना

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Zomato 2022: As the year draws to an end, food delivery apps like Zomato and Swiggy have revealed the top trends for 2022. Zomato's annual report revealed that a person in Delhi placed over 3000 food orders this year, which is around 9 orders per day. The online food delivery app has revealed many more interesting details.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X