सचिन और लता मंगेशकर से बद्तमीजी, गुस्से में पूरा बॉलीवुड!

By Agrahi
|

कॉमेडी ग्रुप एआईबी का नाम तो आपने सुना है होगा। यह ग्रुप एक ने वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में है। जिसमें बॉलीवुड की गायिका लता मंगेशकर और क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर को लेकर मजाक उड़ाया गया है। इस वीडियो में दोनों ही सेलिब्रिटीज़ आपस में एक दुसरे को भला बुरा बोलते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन यह मजाक थोड़ा ज्यादा हो गया है, और अब इस पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

 

सावधान! गलती से भी क्‍लिक न करें इस मैसेज पर !

एआईबी के तन्मय भट्ट ने अपने फेसबुक पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाए गए मजाक से पूरा बॉलीवुड गुस्से में है साथ ही राज ठाकरे के महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने तन्मय के खिलाफ ऍफ़आईआर भी दर्ज करा दी है।

इंटरनेट पर मचा है बवाल, ऐसी मॉडल्स देखीं पहली बार

आइए जानते हैं कि वीडियो में आखिर ऐसा है क्या-

#1

#1

तन्मय भट्ट ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें तन्मय ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के चेहरे लगाकर उनकी मिमिक्री की है। वीडियो में बेहतर क्रिकेटर कौन, विराट या सचिन, पर दोनों दिगाग्जों के बीच एक बहस दिखाई गई है।

#2

#2

इस वीडियो में दोनों ही सेलिब्रिटीज़ का रूप लेकर एक दूसरे पर अभद्र टिपण्णी की गई है। इस कॉमेडी के बहाने दोनों का काफी अपमान किया गया है।

#3
 

#3

इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट पर बड़ा बवाल मच गया है। हर कोई इसका विरोध कर रहा है।

#4

#4

बॉलीवुड में भी इस मजाक को लेकर काफी गुस्सा है। अनुपम खेर व रितेश देशमुख जैसे कलाकारों ने इस पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि यह कोई मजाक नहीं बल्कि अपमान है।

#5

#5

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और भारतीय जनता पार्टी ने इस वीडियो में लता उअर सचिन के उड़ाए गए मजाक पर आपति जताते हुए एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

#6

आप इसका पूरा वीडियो यहाँ देख सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
AIB's tanmay pokes fun at lata and sachin, sparks outrage on internet.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X