Blue Tick on Twitter: ब्लू टिक चार्ज के बाद ट्विटर का इस्तेमाल करने वाले सभी यूजर्स को देना होगा इतना चार्ज

|
Twitter का इस्तेमाल करने वाले सभी यूजर्स को देना होगा इतना चार्ज

Blue Tick on Twitter Cost: क्या आप ट्विटर यूजर है और ट्विटर का इस्तेमाल करते है ? ठीक है, आपको यह जानकर निराशा हो सकती है कि ट्विटर का नया बॉस ( Elon Musk ) अब ट्विटर का इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे लेने वाला है। पिछले कुछ दिनों में Elon Musk ने कुछ बड़े फैसले लिए है, लेकिन ऐसा लगता है कि अगर इसे लागू किया गया तो यह सब कुछ बदल देने वाला है।

 

Twitter और BYJU के बाद अब Meta ग्लोबल लेवल पर करेगी कर्मचारियों की छटनी: रिपोर्टTwitter और BYJU के बाद अब Meta ग्लोबल लेवल पर करेगी कर्मचारियों की छटनी: रिपोर्ट

खरीदना होगा ट्विटर सब्सक्रिप्शन

प्लेटफ़ॉर्मर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Elon Musk "सभी ट्विटर यूजर से चार्ज करने की योजना बना रहे है, और लोगों को ब्लू टिक (और अन्य सुविधाओं) के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए भी भुगतान करना होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि Elon Musk सभी को हर महीने सीमित समय अवधि के लिए ट्विटर का उपयोग करने की अनुमति देने की योजना बना रहे है, जिसके बाद यूजर को वेबसाइट ब्राउज़ करना जारी रखने के लिए ट्विटर सब्सक्रिप्शन खरीदने के लिए कहा जाएगा।

Elon Musk के Twitter के ये पांच नए नियम जान लीजिये; वरना अकॉउंट हो जायेगा बैनElon Musk के Twitter के ये पांच नए नियम जान लीजिये; वरना अकॉउंट हो जायेगा बैन

कुछ देशों में $8 के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन लॉन्च

फिलहाल, यह अभी साफ नहीं है कि क्या Elon Musk गंभीरता से ट्विटर के लिए इस सब्सक्रिप्शन योजना पर विचार करने की योजना बना रहे है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी की टीम फिलहाल नए वेरिफिकेशन सब्सक्रिप्शन फीचर के विस्तार के साथ जुड़ी हुई है।
Elon Musk ने हाल ही में कुछ देशों में $8 के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन लॉन्च किया है और अगर लोग इसे नहीं खरीदते है, तो वे अपना वेरिफ़िएड चेकमार्क खो देंगे। ट्विटर के नए बॉस ने पुष्टि की है कि भारत को यह सुविधा एक महीने के भीतर मिल जाएगी। Elon Musk ने ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन में आखिरी मिनट में बदलाव किया है कि अगर वे इस योजना को खरीदते है तो यूजर्स को कम विज्ञापन मिलेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फैसले से ट्विटर को "संयुक्त राज्य अमेरिका में हर यूजर को हर महीने ad रेवेनुए में लगभग $ 6 का नुकसान होगा।" वही दूसरी तरफ Elon Musk ने कहा ब्लू सब्सक्रिप्शन में आपको कम ads, और लंबे वीडियो और ऑडियो पोस्ट करने की क्षमता प्रदान करता है।

भोजपुरी में ट्वीट करना ऑस्ट्रेलियाई प्रोफेसर को पड़ा भारीभोजपुरी में ट्वीट करना ऑस्ट्रेलियाई प्रोफेसर को पड़ा भारी

 
Best Mobiles in India

English summary
Elon Musk: Are you a Twitter user and use Twitter? Well, you might be disappointed to learn that Twitter's new boss (Elon Musk) is now going to charge you money for using Twitter. Elon Musk has made some big decisions in the past few days, but it looks like it's going to change everything if implemented.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X