फेसबुक ला रहा है शानदार फीचर, गेमर्स के लिए होगा खास

Written By:
Facebook Two factor authentification : Stay safe from hackers (Hindi)

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक अपने यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है। फेसबुक यूजर्स के बीच अपनी पॉपलरिटी को बनाए रखने के लिए लगातार नए फीचर अपडेट कर रहा है। अब फेसबुक ने अपने यूजर्स के लिए नया फीचर लाने का ऐलान किया है। ये फीचर गेमर्स के लिए काफी खास होगा। बता दें कि फेसबुक ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए फेसबुक लाइव फीचर लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया था। अब जल्द ही फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग मैसेंजर गेम्स और वीडियो चैटिंग फीचर भी लाने वाला है।

फेसबुक ला रहा है शानदार फीचर, गेमर्स के लिए होगा खास

फेसबुक ने हाल ही में इस फीचर का ऐलान करते हुए कहा कि ये फीचर गेमर्स के लिए काफी स्पेशल होगा। फेसबुक ने ब्लॉग पोस्ट में इस नए फीचर की जानकरी देते हुए कहा,"हम लाइव स्ट्रीमिंग लॉन्च करने जा रहे हैं, ताकि गेमर्स आपस में एक-दूसरे को अपने विचारों से अवगत भी करा सकें और छोटी-मोटी बातचीत भी कर सकें।"

6GB रैम-4 कैमरों के साथ आता है Huawei का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन

यही नहीं इस फीचर में यूजर्स लाइव स्ट्रीमिंग को रिकॉर्ड भी कर सकेंगे और उसे अपने प्रोफाइल पर दोस्तों के साथ शेयर कर सकेंगे। फेसबुक के अनुसार फिलहाल इस फीचर की टेस्टिगं चल रही है और इसे जल्द ही यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा। फेसबुक ने बताया कि हर महीने करीब 24.5 करोड़ लोग फेसबुक लाइव वीडियो चैट करते हैं।

सैमसंग Happy Hours सेल में गैलेक्सी फोन पर मिलेगा 6,700 रुपए का डिस्काउंट

इस फीचर के आने के बाद यूजर्स गेम खेलते हुए चैटिंग कर सकेंगे। बता दें कि हाल ही में फेसबुक ने अपने प्लेटफॉर्म पर ब्लड डोनेशन रजिस्ट्रेशन फीचर भी पेश किया था, जिसे भारत में काफी पसंद किया गया है।

English summary
Facebook adds support for live streaming and video chats to Messenger games. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot