इस खबर के बाद जश्न के मूड में है फेसबुक

By Neha
|

दिग्गज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपने नाम नया कीर्तिमान स्थापित कर लिया है। फेसबुक ने मंगलवार को जानकारी दी कि फेसबुक के एक्टिव यूजर्स की संख्या करीब दो अरब के पार पहुंच गई है। फेसबुक के लिए ये बहुत बड़ी उपलब्धि है, जिसे पाकर फेसबुक काफी खुश है। बता दें कि फेसबुक पिछले कुछ महीनों से अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए लगातार नए-नए प्रयोग कर रहा था और यूजर्र के लिए नए फीचर्स ला रहा था।

 
इस खबर के बाद जश्न के मूड में है फेसबुक

फेसबुक के लिए मंगलवार को अच्छी खबर सामने आई है। फेसबुक के फाउंडर और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक पोस्ट शेयर कर घोषणा की, कि फेसबुक यूजर्स की संख्या दो अरब पहुंच चुकी है। अगर आकड़ों में जाएं तो अब दुनिया का हर तीसरा व्यक्ति फेसबुक यूजर है। यह संख्या पिछले साल की तुलना में 17 प्रतिशत ज्यादा है।

इस खबर के बाद जश्न के मूड में है फेसबुक

बता दें कि मार्च में ही फेसबुक यूजर्स की संख्या 1.94 अरब पहुंच गई थी। फेसबुक पिछले कुछ समय से अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए नई पॉलिसी और फीचर्स पेश कर रहा था। मार्च के बाद से फेसबुक यूजर्स की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। फेसबुक ने कुछ समय पहले फेसबुक लाइव वीडियो फीचर शुरू किया था। अब इस फीचर के लिए फेसबुक अलग ऐप लाएगा।

फेसबुक सीईओ मार्क ने लिखा कि फेसबुक तेजी से दुनिया को जोड़ने और पास लाने का काम कर रहा है। फिलहाल फेसबुक ये टार्गेट अचीव कर काफी खुश है, क्योंकि इस रिकॉर्ड के बाद फेसबुक ने खुद को एक बार फिर नंबर वन साबित कर दिया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Facebook has more than 25 percent of the entire world’s population uses Facebook every month.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X