FIFA World Cup Qatar 2022 : लाइव स्ट्रीमिंग के चलते Jio Cinema पर जमकर क्यों बरसे यूजर्स, जाने यहां

|
FIFA World Cup: लाइव स्ट्रीमिंग के चलते Jio Cinema पर जमकर बरसे यूजर्स

FIFA World Cup: कतर में हो रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 के जियो सिनेमा की खराब स्ट्रीमिंग को लेकर नेटिजंस काफी नाराज हैं। जिस शो की पहले वायकॉम 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट के लिए घोषणा की गई थी, उसे जियो सिनेमा में स्ट्रीमिंग कर दिया गया था। इसके अलावा, Jio ने घोषणा की कि वह फीफा विश्व कप 2022 को किसी भी प्लेटफॉर्म पर सभी नेटवर्क यूजर्स के लिए मुफ्त में स्ट्रीम करेगा।

 

WhatsApp पर शॉपिंग करना होगा मुमकिन! कंपनी ला रही 'Search for Business' फीचरWhatsApp पर शॉपिंग करना होगा मुमकिन! कंपनी ला रही 'Search for Business' फीचर

कुछ लोग नाराज़ हैं क्योंकि Jio Cinema पर लाइव स्ट्रीम खराब थी, जबकि अन्य इस बात से निराश हैं कि उन्होंने बाद में जानने के लिए 600 रुपये का वूट सब्सक्रिप्शन खरीदा कि Jio शो को मुफ्त में स्ट्रीम करेगा। यूजर्स ने Jio Cinema के खिलाफ अपनी निराशा दिखाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। निराशा इतनी अधिक थी कि भारत की कुछ प्रसिद्ध हस्तियों ने भी उसी के बारे में ट्वीट किया जिसके कारण यह देश में ट्रेंड करने लगा।

Truecaller को बोल दीजिये अलविदा, TRAI कर रही है अपना मोबाइल कॉलर आईडी सिस्टम लॉन्चTruecaller को बोल दीजिये अलविदा, TRAI कर रही है अपना मोबाइल कॉलर आईडी सिस्टम लॉन्च


ट्विटर जियो सिनेमा की शिकायतों से भर गया है

Jio Cinema की खराब स्ट्रीमिंग को लेकर ट्विटर यूजर्स की शिकायतों से भरा पड़ा है। कई लोगों ने शिकायत की कि उनका वीडियो बफ़र हो रहा था या क्रैश हो रहा था। कार्लिसा मोंटेइरो नाम की एक गायिका को जियो सिनेमा पर फीफा वर्ल्ड कप 2022 देखने के दौरान दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कार्लिसा ने ट्वीट कर यह जानने की कोशिश की कि क्या वह इस समस्या का सामना करने वाली अकेली है या कोई और भी है।

आखिर क्या है Bumble डेटिंग ऐप? जिस पर श्रद्धा से मिला था आफताबआखिर क्या है Bumble डेटिंग ऐप? जिस पर श्रद्धा से मिला था आफताब

अपडेट करना होगा अपना Jio Cinema

इसके तुरंत बाद, Jio Cinema के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पोस्ट किया कि बढ़िया स्ट्रीमिंग का अनुभव करने के लिए यूजर्स को ऐप को अपडेट करने की आवश्यकता है। Jio Cinema ने ट्वीट किया था कि वे इस मुद्दे पर काम कर रहे हैं..

WhatsApp New Update: अब 4 डिवाइस पर चला सकेंगे WhatsApp, जानिए कैसे?WhatsApp New Update: अब 4 डिवाइस पर चला सकेंगे WhatsApp, जानिए कैसे?

एक यूजर ने लिखा

हालांकि, फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा था। "300 Mbps ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर, तस्वीर बार-बार अटक रही है। यह बहुत ही बुरा अनुभव है। अब तो @SonyLIV भी इसके मुकाबले शानदार लगता है। भारतीय प्रशंसकों के लिए यह एक भयानक अनुभव होने वाला है। निराश होने के लिए तैयार हो जाइए,"।

 

भारत में Twitter Blue की कीमत का हुआ खुलासा! देंगे होंगे महीने के 719 रुपएभारत में Twitter Blue की कीमत का हुआ खुलासा! देंगे होंगे महीने के 719 रुपए

भयानक अनुभव

"एक मिनट भी नहीं देख सकते। मैंने मैचों के लिए वूट को सब्सक्राइब्ड किया । मुझे इसके बदले भुगतान करने में कोई आपत्ति नहीं है। बहुत निराश," एक अन्य यूजर्स ने लिखा। एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "#JioCinema ऐप को अपग्रेड किया, कोई सुधार नहीं हुआ। अभी भी 3-5 सेकंड के बाद अटका हुआ है।"

Amazon Prime Video का मोबाइल प्लान लॉन्च; साल के देने होंगे सिर्फ 599 रुAmazon Prime Video का मोबाइल प्लान लॉन्च; साल के देने होंगे सिर्फ 599 रु

 
Best Mobiles in India

English summary
FIFA World Cup: Netizens are very angry about the poor streaming of the FIFA World Cup 2022 in Qatar by Jio Cinema. The show which was earlier announced for Viacom18 OTT platform Voot has been streaming on Jio Cinema. In addition, Jio announced that it will stream FIFA World Cup 2022 for free for all network users on any platform.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X