Russia-Ukraine War :तबाही के 100 दिन,Twitter पर वायरल हुई दिल दहला देने वाली तस्वीरें

|

यूक्रेन और रूस युद्ध ( Russia & Ukraine war ) के 100 दिन पूरे हो गए है ,चपटे शहर, नष्ट इमारतें, क्षतिग्रस्त स्मारक, सामूहिक कब्रें और खूनखराबा ने यूक्रेन को एक सन्नाटे के माध्यम से मिसाइलों की आवाज़ से भर दिया है, सड़कों पर खून से लथपथ शव, निर्दोष एक पुनर्मिलन की थोड़ी उम्मीद के साथ अपने देश से भाग रहे नागरिक, मिसाइल घावों के साथ अस्पताल के बिस्तरों पर लेटे हुए बच्चे।

 

जाने कौन से है भारत में 7 Best NFT Marketplacesजाने कौन से है भारत में 7 Best NFT Marketplaces

Russia-Ukraine War :तबाही के 100 दिन,Twitter पर वायरल हुई दिल दहला देने वाली तस्वीरें

यूक्रेन ( Ukraine ) के राष्ट्रपति वोलोडिमीर जेलेंस्की ने दावा किया है कि रूस का यूक्रेन के 20 प्रतिशत हिस्से पर नियंत्रण है ,देश में ऐसा क्या बचा है जो कभी अपनी समृद्ध परंपरा, विविध संस्कृति, चहल-पहल वाले बाजारों, प्रभावशाली स्मारकों और जबर्दस्त सुंदरता के लिए जाना जाता था? खंडहर, मलबे और बेचैनी।

RIP Legend: KK के ये गाने जो हमेशा करेंगे हम सभी के दिलों पर राजRIP Legend: KK के ये गाने जो हमेशा करेंगे हम सभी के दिलों पर राज

मिसाइलों, धमाकों और एयर एंबुलेंस की छिटपुट आवाजों से दिल थोड़ा और दहल जाता है, देश में एक भयानक सन्नाटा है। रूसी मिसाइलों द्वारा नष्ट की गई क्षतिग्रस्त इमारतों के चारों ओर एक सन्नाटा है, एक सन्नाटा है जो रूस के द्वारा फैलाई गई क्रूरता की कहानियाँ कहता है, एक सन्नाटा है जो दर्दनाक है , लेकिन शांति नहीं है।

बर्थडे पर सनी लियोन ने लॉन्च किया 'I Dream Of Sunny’ , जाने कैसे करें सनी से बातबर्थडे पर सनी लियोन ने लॉन्च किया 'I Dream Of Sunny’ , जाने कैसे करें सनी से बात

कई लोगों का मानना था कि कीव में शासन परिवर्तन के साथ यह ऑपरेशन एक सप्ताह के भीतर समाप्त हो जाएगा। लेकिन यूक्रेन ( Ukraine ) ने वीरता से लड़ाई लड़ी, यूक्रेन के लोगों ने निडर होकर रूसियों का सामना किया और 100 दिनों के बाद भी लड़ते रहे है ।

बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं ने सोशल मीडिया पर किया मूसेवाला के निधन पर शोक व्यक्तबॉलीवुड से लेकर राजनेताओं ने सोशल मीडिया पर किया मूसेवाला के निधन पर शोक व्यक्त

Russia & Ukraine war के 100 दिन पूरे होने पर, यहां कुछ Tweets है जो युद्ध की भयावहता को दर्शाते है..

समांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Replyसमांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Reply

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Ukraine and Russia have completed 100 days of war, flattened cities, destroyed buildings, damaged monuments, mass graves and bloodshed has filled Ukraine through a silence with the sound of missiles, bloody bodies on the streets, innocent one Citizens fleeing their country with little hope of reunification, children lying on hospital beds with missile wounds. Ukrainian President Volodymyr Zelensky has claimed that Russia controls 20 percent of Ukraine.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X