समांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Reply

|

समांथा के Savage Reply को देख कर लगता है कि सामंथा रूथ प्रभु ऑनलाइन ट्रोल्स से निपटने में माहिर हो गई है। शुक्रवार को, अभिनेत्री ने एक ट्रोल को करारा जवाब दिया जब ट्रोल ने कहा था कि वह अकेले ही मर जाएगी।

 

इंटरनेट नहीं है ढिंचैक पूजा के नए Cringe गाने के लिए तैयारइंटरनेट नहीं है ढिंचैक पूजा के नए Cringe गाने के लिए तैयार

समांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Reply

यह सब तब शुरू हुए जब......

सामंथा ने अपने पालतू कुत्ते के साथ एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में वह अपने पालतू कुत्ते साशा के साथ वर्कआउट के दौरान समय बिताती नजर आ रही है। तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया और प्रशंसकों ने तस्वीर की प्रशंसा की।

रणवीर सिंह-स्टारर जयेशभाई जोरदार को मिला New Twitter Emojiरणवीर सिंह-स्टारर जयेशभाई जोरदार को मिला New Twitter Emoji

हालांकि, एक सोशल मीडिया यूजर ने उन पर हमला कर दिया , ट्वीट करते हुए ट्रोल ने लिखा , "वह बिल्लियों और कुत्तों के साथ अकेले मर जाएगी।" सामंथा ने रीट्वीट किया और जवाब दिया, "मैं खुद को भाग्यशाली मानूंगी। जिसके बाद इस एपिक बर्न के बाद यूजर ने ट्वीट को हटा दिया लेकिन इसका एक स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे समांथा के फैंस पसंद कर रहे है।

ट्वीट से हीट : आखिर क्यों Jeff Bezos ने किया Twitter के नए मालिक Elon Musk को ट्रोलट्वीट से हीट : आखिर क्यों Jeff Bezos ने किया Twitter के नए मालिक Elon Musk को ट्रोल

सामंथा को अक्सर क्रूर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है, खासकर जब से उन्होंने Naga Chaitanya से तलाक की घोषणा की थी। एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया था कि ये चीजें उन्होंने कैसे प्रभावित करती है, लेकिन वह उन्हें संभालना सीख गई है। उन्होंने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर बुलिंग को हल्के में नहीं ले सकती।

बड़े परदे पर धमाल करने के बाद अब OTT पर दिखेगा RRR का जलवाबड़े परदे पर धमाल करने के बाद अब OTT पर दिखेगा RRR का जलवा

यह निश्चित रूप से आसान नहीं है। यह किसी के मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत अधिक प्रभाव डाल सकता है। इसलिए, मैं यह नहीं दिखाने जा रही हूं कि यह एक छोटा मुद्दा है। मैं इसे संभाल सकती हूं, जैसा कि मैंने वर्षों से इसका अनुभव किया है। "

Most Read Articles
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Samantha had shared a picture with her pet dog. In the picture, she is seen spending time with her pet dog Sasha during a workout. The picture was shared on Twitter and fans praised the picture. However, a social media user attacked her, tweeting, "She will die alone with cats and dogs." Samantha retweeted and replied, "I would consider myself lucky. After which the user deleted the tweet after this epic burn

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X