Swiggy ने किया बड़ा ऐलान ,घुड़सवार Delivery Boy का पता बताने वाले को मिलेगा बड़ा इनाम

|

हाल ही में , एक Swiggy Delivery Boy का घोड़े की सवारी करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था और वह वीडियो कथित तौर पर मुंबई का था। अब आप ये सोच रहें होंगे की डिलीवरी बॉय ( Swiggy Delivery Boy ) ने बाइक या साइकिल के बजाय घोड़े पर क्यों डिलीवरी देना सही समझा ?

 

Twitter Trend: The Family Man 2 के राइटर ने दिया Munawar Faruqui को करारा जवाबTwitter Trend: The Family Man 2 के राइटर ने दिया Munawar Faruqui को करारा जवाब

Swiggy ने किया बड़ा ऐलान...

इंतजार हुआ खत्म, Twitter में रोल आउट होने लगा है Edit और Dislike का फीचरइंतजार हुआ खत्म, Twitter में रोल आउट होने लगा है Edit और Dislike का फीचर

तो आपके इस सवाल का जवाब है डिलीवरी बॉय ( Swiggy Delivery Boy ) के ऐसा करने के पीछे कारण यह है कि लगातार बारिश के कारण मुंबई की सड़कों पर पानी भर गया था। जिसके बाद डिलीवरी बॉय ( Swiggy Delivery Boy ) का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और अब Swiggy इस डिलीवरी बॉय ( Delivery Boy ) को ढूंढ रही है।

Twitter Trend : जाने क्यों Twitter पर कर रहा है #MumbaiRains इतना ट्रेंडTwitter Trend : जाने क्यों Twitter पर कर रहा है #MumbaiRains इतना ट्रेंड

एक लंबे ट्विटर पोस्ट में

Swiggy ने "वीरतापूर्ण युवा स्टार" की तलाश शुरू कर दी है, जो Food देने के अपने अनोखे तरीके के कारण इतना सुर्खियों में आया है। Swiggy का कहना है कि वायरल तस्वीर में दिख रहे व्यक्ति को खोजने के लिए उसने कई तरीके आजमाए लेकिन असफल रहे।

Flipkart Electronics Sale : मात्र 499 रुपये में खरीदें Redmi का 5G Smartphone!Flipkart Electronics Sale : मात्र 499 रुपये में खरीदें Redmi का 5G Smartphone!

समांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Replyसमांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Reply

"अन्य सभी विकल्पों को समाप्त करने के बाद, अब हमें इस कहानी की तह तक जाने के लिए आपकी मदद की ज़रूरत है। इसलिए चीजों को शुरू करने के लिए, हमने पहले ही एक स्विगी-वाइड हॉर्स-हंट शुरू कर दिया है और एक इनाम भी रखा है । आपको बता दें स्विगी ने घोड़े पर सवार व्यक्ति को खोजने में कंपनी की मदद करने वाले को Swiggy मनी में 5000 रुपये का भुगतान करने की भी पेशकश की।

इंटरनेट नहीं है ढिंचैक पूजा के नए Cringe गाने के लिए तैयारइंटरनेट नहीं है ढिंचैक पूजा के नए Cringe गाने के लिए तैयार

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन...

वीडियो वायरल होने के घोषणा की गई, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा और जल्द ही इंटरनेट Memes और चुटकुलों की बारिश होने लगी , जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से इसे 27K बार देखा जा चुका है और कई कमेंट्स मिल चुके है। कई लोगों ने वीडियो को रीट्वीट भी किया है। कमेंट सेक्शन में एक व्यक्ति ने लिखा, "यह मेरा सपना सच हो गया है। उम्मीद है, किसी दिन हम सड़कों पर घोड़ों की सवारी कर पाएंगे। घोड़ों और साइकिल के लिए बनी सड़कें।"

10,000 रुपये से भी कम में खरीदें देसी iPhone 13, जानें डिटेल्स10,000 रुपये से भी कम में खरीदें देसी iPhone 13, जानें डिटेल्स

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "गैस पेट्रोल संकट में बढ़ोतरी के लिए तैयार रहना अच्छा विचार है।" एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि शाही डिलीवरी।

एक अन्य ने टिप्पणी की, "मुझे आशा है कि वह पिज्जा डिलीवर नहीं कर रहा है।" एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया, "स्विगी बी लाइक: ये बाबूराव का स्टाइल है!" कई अन्य लोगों ने इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Nothing Phone (1) Pre Order का आज है आखिरी दिन , इतना मिलेगा डिस्काउंट, लॉन्च से पहले जानिए ऑफरNothing Phone (1) Pre Order का आज है आखिरी दिन , इतना मिलेगा डिस्काउंट, लॉन्च से पहले जानिए ऑफर

 
Best Mobiles in India

English summary
Recently, a video of a Swiggy Delivery Boy riding a horse went viral on the internet and the video was allegedly from Mumbai. The reason behind Swiggy Delivery Boy doing this is that the streets of Mumbai were flooded due to incessant rains. Now Swiggy is looking for this delivery boy.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X