Mi का ज़बरा फैन कौन है...? देखिए पिक्चर्स और वीडियो

|

पंजाब के एक एमआई फैन जो एमआई का स्टटोर पार्टनर भी है, उसने अपने खेतों की फसलों को एमआई लोगो को शेप यानि आकार में कट किया है, जो साफ दर्शाता है कि वो एमआई ब्रांड का कितना बड़ा फैन है। 1500 फीट की उंचाई से एक ड्रोन शॉट इस एमआई लोगो कटिंग क्रॉप का लिया गया, जो देखने में काफी शानदार लग रहा है।

शाओमी का सबसे बड़ा फैन
 

शाओमी का सबसे बड़ा फैन

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग एडिटर मनु कुमार जैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक के जरिए इस खेत की पिक्चर्स और वीडियो को पोस्ट करते उस एमआई फैन का शाओमी कंपनी की ओर से धन्यवाद किया और लिखा कि, "एमआई के फैन्स एमआई के लिए अपना प्यार और लगाव अलग-अलग तरीके से दिखाते रहते हैं। हम सबसे बेहतरीन फैन्स में से पंजाब में रहने वाले एक एमआई फैन ने (जो कि एमआई स्टोर पार्टनर भी हैं) अपनी फसलों को एमआई के लोगो की शेप यानि आकार में कटकरे अपना एमआई लव दिखाने का फैसला लिया और शाओमी के लिए अपने बेहिसाब प्यार को प्रर्दशित किया है".

Mi Logo वाला खेत

इसके आगे अपने फेसबुक पोस्ट में लिखते हुए मनु कुमार जैन ने लिखा कि, "नीचे पोस्ट की गई पिक्चर्स को ड्रोन की मदद से जमीन से 1500 की ऊंचाई से क्लिक किया गया है। तो, अगली बार अगर आप पंजाब की ऊपर से उड़ान भरने की तैयारी करें तो इस आसमान से इस खूबसूरत सरप्राइज को देखना मिस ना करें"। इसके अलावा मनु कुमार जैन अपनी पोस्ट में अटैच की गई ड्रोन वीडियो को भी देखना का आग्रह यूज़र्स से किया। अंत में शाओमी इंडिया के मुख्य ने पंजाब के इस एमआई का फैन के एमआई के प्रति प्यार और समर्थन का धन्यवाद किया और कहा, "हम भी आपसे बहुत प्यार करते हैं"।

शाओमी की लोकप्रियता
 

शाओमी की लोकप्रियता

शाओमी के लिए एक फैन के इस प्यार को देखकर पता चलता है कि भारत में इस कंपनी की लोकप्रियता कितनी बढ़ गई है। स्मार्टफोन मार्केट की बात करें तो इसमें कोई शक नहीं है कि शाओमी इस वक्त बजट स्मार्टफोन्स के मामले में यूज़र्स की पहली पसंद है। ये कंपनी कम कीमत में अपने यूज़र्स को काफी सारे खास फीचर्स देती है, जिसकी वजह से पिछले 5-6 सालों में इस ब्रांड ने भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की है।

शाओमी के अनेक प्रॉडक्ट्स

एमआई कंपनी अब सिर्फ स्मार्टफोन मार्केट में ही नहीं स्मार्ट टीवी, स्मार्ट बैंड, वीरिएबल्स, प्यूरीफायर, ब्लूटूथ, हेडफोन, स्पीकर समेत कई प्रॉडक्ट्स की मार्केट में अपना परचम लहरा दिया है। अब देखना होगा कि शाओमी और एमआई कंपनी अपने किस अगले स्मार्टफोन और अन्य प्रॉडक्ट्स को मार्केट में उतारती है।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

English summary
An MI fan from Punjab, who is also a stor partner of MI, has cut the crops of his fields to shape the MI logo, which clearly shows how big a fan of the MI brand. A drone shot from a height of 1500 feet was taken of this MI logo cutting crop, which looks quite spectacular.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X